जयपुर : बीच बांध सेल्फी ले रहे थे दोस्त पलटी नाव, तीन युवकों की मौत से मचा कौहराम

 
Jaipur: Friends were taking selfie in the beach dam, boat overturned, death of three youths created panic
जयपुर। जिले के नेवटा बांध में नाव पलटने से तीन युवकों की मौत (Three youths died due to boat capsizing in Nevata Dam of the district) का मामला सामने आया है। युवक नाव पर खड़े होकर बीच बांध सेल्फी ले रहे थे (The youths were taking selfies while standing on the boat.)। सेल्फी लेते समय संतुलन बिगड़ने से वे पानी डूब गये (He drowned in water due to loss of balance while taking selfie.)।

सेज पुलिस थाना अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि रविवार को चार युवकों ने वट बांध में नाव की सवारी कर रहे थे। बांध के बीच में जाकर एक युवक सेल्फी लेने के लिए खड़ा हुआ तो नाव का संतुलन बिगड़ गया। जिससे नाव डूब गई। डूबते हुए युवकों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस और आपदा प्रबंधन दल को सूचना दी।

नाव चालक तैरकर बाहर आ गया। पुलिस और आपदा प्रबंधन दल के सदस्यों ने डूबे हुए तीन युवकों के शव बाहर निकाल लिए हैं। मृतकों में सुरेश गुर्जर, रमेश व रतन शामिल है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि नाव चालक ने मछली पकड़ने के लिए बांध में नाव उतारी थी। बांध पर सैर करने गए तीन युवाओं ने उससे बात की और पैसों का लालच दिया। इस पर नाव चालक ने तीनों युवकों को नाव में बिठा लिया। बांध के बीच में जाकर एक युवक खड़ा होकर सेल्फी लेने लगा तो नाव का संतुलन बिगड़ गया और यह हादसा हो गया।