जयपुर : एकतरफा प्यार में पहले नाबालिग का उसके बाद बचाने आए भाई की भी गला रेतकर हत्या की, थाने जाकर कहा- लाशें उठा लो

 
Jaipur: In unrequited love, the brother who came to save the minor first was murdered by slitting his throat, went to the police station and said - pick up the dead bodies

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक प्रेमी ने एक तरफा प्यार में प्रेमिका का मर्डर (Murder of girlfriend in one sided love) कर दिया। शोर सुनकर बहन को बचाने आए भाई की भी आरोपी ने हत्या कर दी (Brother was also murdered by the accused)। डबल मर्डर के बाद युवक थाने पहुंचा (youth reached police station after double murder) और पुलिस कहा कि मैंने दोनों को मार दिया है, जाकर लाश उठा लो (Police said that I have killed both, go and pick up the body)। यह सुन पुलिस भी दंग रह गई। मौके पर पहुंची तो खून से सने भाई-बहन के शव पड़े थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला शहर के सदर थाना इलाके के हसनपुरा का है। आरोपी गुलशन (32) भी हसनपुरा में रहता है। वो यहां रहने वाली पूनम (16) से प्यार करता था। गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे के करीब गुलशन पूनम के घर पहुंचा। इस दौरान पूनम के मां-बाप काम पर चले गए थे। बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुलशन ने पूनम के गले पर ताबडतोड़ वार किये जिससे पूनम बेहोश हो गई।

बहन की चीख सूनकर उसका भाई सोनू (19) भी नींद से जाग गया। आरोपी ने सोनू पर भी चाकू से वार कर दिया। दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी चाकू वहीं फेंक मोहल्ले में आ गया और घूमने लगा। इसके बाद वह सदर थाने पहुंचा और पुलिस को कहा कि उसने दो का मर्डर कर दिया।

पुलिस ने बताया कि लड़की नौंवी कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार सुबह उसका एग्जाम था। पूनम के मां-बाप रेलवे स्टेशन पर काम करते हैं। सुबह काम पर जाने से पहले पूनम को जगाकर गए थे। पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी गुलशन पूनम पर शादी का दबाव बना रहा था। वह बार-बार पूनम से कहता था कि वह शादी करेगा तो उससे ही करेगा।

गुलशन के थाने पहुंचने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फर्श पर दोनों की लाश पड़ी थी और खून बिखरा हुआ था। इसके बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। जांच में सामने आया कि गुलशन पूनम से प्रेम करता था। गुलशन पूरे परिवार का जानकार था। पूनम के माता-पिता ने ही गुलशन को उनके पास किराए का मकान दिया हुआ था। गुलशन के इस डबल हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया।