जयपुर : बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या, लहुलुहान हालत में मिली लाश, आरोपी की तलाश जारी

 
Jaipur: Elderly woman murdered in broad daylight, dead body found in bloody condition, search for accused continues

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या (67-year-old elderly woman murdered by slitting her throat in broad daylight in Jaipur) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात की जानकारी उस वक्त सामने आयी जब घर के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों को बदबू आनी शुरू हुई। उसके बाद पड़ोसियों ने संदेह होने पर सदर थाना पुलिस को सूचना दी।

यह वारदात बनीपार्क में कबीर मार्ग स्थित बड़ोदिया बस्ती में हुई है। सूचना मिलते ही डीसीपी ऋचा तोमर और आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि मृतका का नाम शारदा जैन है जो घर में अकेली रहती थी। मृतका के पति रिटायर्ड सरकारी टीचर थे, जिनकी कुछ साल पहले मौत हो चुकि है। 

पुलिस के मुताबिक घर का बाहर से ताला लगा हुआ था, इसलिए मकान में घुसने के लिए पुलिस को ताला तोड़ना पड़ा। यहां बिस्तर पर शारदा जैन का शव लहूलुहान हालत में पड़ा नजर आया। पुलिस हत्या की इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की संभावना जता रही है।

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल हत्यारे की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में लूटपाट की आशंका से इनकार किया है। पुलिस को कमरे में सामान बिखरा नहीं मिला। राजधानी जयपुर में ये हत्या दिनदहाड़े हुई है। महिला का शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों ने बताया कि बुजुर्ग महिला की किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं था। वे पति की मौत के बाद अकेली ही रहती थीं, पड़ोसी उनका हाल-चाल जान लिया करते थे। पड़ोसियों ने बताया कि उनके यहां किसी परिचित को ज्यादा आते-जाते नहीं देखा। उक्त घटना बस्ती के लिए हैरान करने वाली है। क्योंकि, यहां इस तरह का अपराध कभी देखने को नहीं मिला। अब महिला की हत्या के बाद पुलिस लगातार पड़ोसियों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगी है।