तालाब में नहाने गये 5 छात्र डूबे, 2 की मौत, 3 को सुरक्षित बचाया

 
5 students who went to bathe in the pond drowned, 2 died, 3 rescued safely

जयपुर। राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके में (In the Daulatpura police station area of ​​the capital Jaipur) रविवार सुबह तालाब में नहाने गये 5 छात्र डूब गए (5 students who went to bathe in the pond drowned)। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की सहायता से पांचों को तालाब से निकाला और कांवटिया अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सको ने 2 को मृत घोषित कर दिया (Doctors declared 2 dead), वहीं 3 को सुरक्षित निकाला (Rescued 3) गया है। सभी की उम्र 12 साल से 17 साल के बीच है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

दौलतपुरा थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ ने बताया कि हादसा आंकड़ा गांव में घटित हुआ। जहां रविवार सुबह विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले 5 छात्र घूमते हुए तालाब के पास पहुंचे और नहाने के लिए तालाब में उतर गए। इस दौरान वे अचानक पानी में डूबने लगे तो वह मदद के लिए चिल्लाने लगे। चीख पुकार सुन ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से 3 बच्चों को सकुशल तालाब से बाहर निकाल लिया। वहीं गहरे पानी में डूबने के चलते 2 बच्चों की मौत हो गई। 

तालाब से 17 वर्षीय इरशाद, 14 वर्षीय निखिल और 12 वर्षीय अनिकेत यादव को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। वहीं 14 वर्षीय मनीष गुप्ता और 16 वर्षीय रोहित बुनकर की डूबने से मौत हो गई। मृतकों के शव मोर्चरी में पहुंचाये गए। शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।