विधायक कालीचरण सराफ का पीए बनकर ठगे 40 हजार, पुलिस ने किया धोखाधड़ी का केस दर्ज

 
बजाज नगर थाने

जयपुर। राजधानी जयपुर में विधायक कालीचरण सराफ का पीए बनकर ठग ने 40 हजार रुपए अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए। युवक ने विधायक से रुपयों को लेकर बात की तो उन्होंने कोई जानकारी होने से मना कर दिया। उसके बाद बजाज नगर थाने में ठगी का मामला दर्ज कराया गया।

गांधीनगर निवासी गिर्राज वर्मा ने बताया कि मोबाइल पर फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद को विधायक कालीचरण सराफ का पीए बताते हुए कहा कि मुझे बहुत जरूरी काम के लिए अर्जेंट रुपए चाहिए। गिर्राज को विश्वास जताने के लिए उसने एक व्यक्ति से बात भी करवा दी। बात करने वाले ने खुद को विधायक कालीचरण सराफ बताया और कहा कि इसे अर्जेंट रुपयों की जरूरत है। यह कुछ दिनों में रुपए लौटा देगा। जल्दी रुपए ट्रांसफर करवा दो। फोन पर विधायक से बात होने पर उसने तुरंत अकाउंट से 40 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। 

रुपए ट्रांसफर करने के बाद जब उसने विधायक कालीचरण से फोन कर रुपए डालने की बात कहीं तो सर्राफ ने कहा कि उन्होंने किसी को रुपए डालने की बात नहीं की। 

इसके बाद गिर्राज ने बजाज नगर थाने में ठग के खिलाफ धोखाधड़ी से रुपए लेने का मुकदमा दर्ज कराया। विधायक कालीचरण सराफ ने आमजन से ठगों के झांसे में नहीं आने और किसी भी तरह का फोन आने पर रुपए नहीं डालने की सोशल मीडिया पर अपील भी की है। फिलहाल पुलिस फोन नंबर व ट्रांजेक्शन के आधार पर ठग का पता लगाने में जुटी है।