बूंदी:- अवैध बजरी परिवहन ने ले ली मासूम की जान, ट्रैक्टर ट्रॉली ने बच्चे को कुचला, ग्रामीणों ने लगा दी आग

 
dead body

 बूंदी। जिले के केशोरायपाटन क्षेत्र के बंदा खेड़ली गांव में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बच्चे को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। जिन्होंने ट्रैक्टर ट्रॉली को आग के हवाले कर दिया।

हादसे में बंधा खेड़ली निवासी किशन केवट (13) की मौत हो गई। वह 5वीं कक्षा में पढ़ता था, स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोपहर करीब पौने दो बजे वह पैदल घर लौट रहा था। इसी दौरान बंदा खेड़ली गांव के पास स्टॉक कर रही बजरी को लेने ट्रैक्टर ट्रॉली आई। ड्राइवर ने बजरी भरने के लिए तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ट्रॉली को रिवर्स लेकर लगाया। तभी पीछे आ रहे किशन को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जानकारी लगते ही चालक मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना में बच्चे की मौत का पता लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। इसके बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को आग के हवाले कर दिया।