पति ने पहले काटी पत्नी की गर्दन, फिर खुदको लगाया फंदा, वजह जानकर दंग रह गए लोग

 
Husband first cut his wife's neck, then hanged himself, people were stunned to know the reason

हनुमानगढ़। जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना (shocking incident) सामने आयी है। यहां पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से निर्दयतापूर्वक गर्दन अलग कर दी (Husband mercilessly severed his own wife's neck with an ax)। उसके बाद उसने खुद भी फांसी का फंदा लगा लिया। पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने वाला पति मानसिक रोगी बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पोस्टमार्टम करवाकर उनको परिजनों को सौंप दिया। हत्या और आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस के अनुसार हत्या और आत्महत्या की यह वारदात खुंइया पुलिस थाना इलाके जोखासर गांव में गुरुवार देर रात को हुई। जोखासर गांव निवासी ओमप्रकाश ने रात को बेहरमी से अपनी पत्नी रामी देवी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। बाद में खुद भी घर में ही लगे पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ओमप्रकाश मानसिक रोगी बताया जा रहा है। उसका लंबे समय से उपचार भी चल रहा था, वारदात की जानकारी मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश पहले भी कई बार मानसिक रोग के चलते परिवार के लोगों से मारपीट कर चुका था। ओमप्रकाश के एक बेटा और बेटी है, उनकी शादी हो चुकी है, बेटा और बहू उससे अलग रहते हैं। दीपावली के दिन ओमप्रकाश का बेटा और बेटी उससे मिलने आए थे, वे कुछ देर रुकने के बाद वहां से चले गए प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वारदात के समय घर में ओमप्रकाश और उसकी पत्नी रामदेवी ही मौजूद थे।