पुलिस कांस्टेबल के शोषण से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, आरोपी कि तलाश जारी

 
Fed up with the exploitation of the police constable, the girl committed suicide, the search for the accused continues

श्रीगंगानगर। राजस्थान की श्रीगंगानगर पुलिस (Sri Ganganagar Police of Rajasthan) एक सप्ताह में दूसरी बार दागदार हुई है। पहले 29 अगस्त को घड़साना पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर अधिवक्ता विजय सिंह झोरड़ के द्वारा आत्महत्या कर ली गई थी, अब एक कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म करने और आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज (Case registered against constable for raping and abetment of suicide) हुआ है।

श्रीगंगानगर पुलिस के कांस्टेबल प्रगट सिंह पर अविवाहित युवती का देह शोषण और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का महिला थाना में मामला दर्ज हुआ है। दरअसल श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में कल SSB रोड पर किराए पर रह रही एक अविवाहित नर्सिंग कर्मी युवती के द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

सुसाइड नोट में मृतक युवती ने श्रीगंगानगर पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रगट सिंह और उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने कांस्टेबल प्रगट सिंह पर शारीरिक शोषण करने और धोखा देने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता से सुसाइड करने के लिए माफी भी मांगी है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करती है लेकिन जिंदगी में मिले धोखे की वजह से अपनी जान दे रही है।

श्रीगंगानगर पुलिस का कॉन्स्टेबल प्रगट सिंह पुलिस लाइन में कार्यरत है और हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है, जानकारी के अनुसार कांस्टेबल प्रगट सिंह ने ही युवती को अपनी बहन बताकर करीब एक साल पहले किराए पर कमरा दिलाया था। फिलहाल श्रीगंगानगर पुलिस फरार हुए कांस्टेबल प्रगट सिंह की तलाश में जुट गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।