प्रेम कहानी ऐसा भयानक अंत, प्रेमिका को सुनसान जगह ले जाकर किया रेप, फिर हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया

 
प्रेमिका को सुनसान जगह ले जाकर किया रेप, फिर हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया

डूंगरपुर। राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पहलें अपनी हवस का शिकार बनाया और रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के शव को पेड़ से लटका दिया। उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो प्रेमिका के मुंह पर पत्थरों से चार-पांच वार किये। उसके बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी प्रेमिका की सगाई कहीं और हो जाने से नाराज था। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपी प्रेमी का गिरफ्तार कर लिया है। उससे गहन पूछताछ की जा रही है।

डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि वारदात जिले के सागवाड़ा थाना इलाके में 2 जनवरी को हुई थी, सागवाड़ा के आड़ीवाट गांव के पास एक युवती की हत्या की कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले का 24 घंटे के भितर खुलासा कर आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने की थी। हत्या से पहले आरोपी ने अपनी प्रेमिका से दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर खुद के मफलर से उसे पेड़ से लटका दिया। उसके बाद युवती के सिर पत्थरों से भी वारकर फरार हो गया।

एसपी जोशी ने बताया की युवती का शव जिस मफलर से लटका हुआ मिला था उसकी छानबीन शुरू की गई। जांच में सामने आया कि वह मफलर जेठाना फला चौकी इलाके के मुकेश ननोमा का है। इस पर पुलिस ने मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने हत्या करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी मुकेश ने बताया की युवती के साथ उसका पिछले 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था, कुछ दिन पहले उसकी प्रेमिका की सगाई कहीं और हो गई थी। यह बात मुकेश को नागवार गुजरी और उसने प्रेमिका की हत्या करने की योजना बनाई। इसके तहत उसने अपनी प्रेमिका को 2 जनवरी को घर बुलवाकर उसे एक सुनसान जगह पर ले गया।

वहां पर उसने पहले प्रेमिका से दुष्कर्म किया और उसके सिर पर पत्थर मारकर घायल कर दिया। बाद में अपने मफलर से फंदा बनाकर उसे पेड़ से लटका दिया। प्रेमिका जिंदा नहीं रह जाए इसलिये उसके सिर पर पत्थर से चार से 5 बार और हमला किया और वह मौके से फरार हो गया। एसपी जोशी ने बताया की गिरफ्तार प्रेमी से पुलिस और गहनता से पूछताछ कर रही है।