फसल को लेकर हूए विवाद पर, युवक ने चाची को लाठी से पीटा; वीडियो वायरल

 
chachi

 राजस्थान के धौलपुर जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक डंडों से अपनी चाची को जबरदस्त तरीके से पीट रहा है। चाची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह एक पारिवारिक मामला है और विवाद खड़ी फसल के नुकसान को लेकर हुआ था। पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई और युवक ने चाची की डंडों से पिटाई कर दी। 

यह घटना धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके की है। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई। वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया। गंभीर अवस्था में पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल का मेडिकल कराने के बाद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अन्य की तलाश शुरू कर दी है।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हरिओम नाम का शख्स अर्धनग्न अवस्था में हाथ में लट्ठ लेकर अपनी ताई पूनिया, ताऊ सज्जन सिंह के साथ चाची केसवती के पास पहुंच गया। घटनास्थल पर चाची अपने सरसों के खेत में हुए नुकसान को लेकर उलाहना देने लगी। हाथ में हंसिया लेकर चाची भी चिल्लाने लगी। इसी दौरान हरिओम ने लट्ठ से चाची पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए, जिससे घायल होकर वह जमीन पर गिर गई। 

इस मामले पर जांच अधिकारी कृष्णमुरारी का कहना है कि पीड़ित महिला केसवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उस पर डंडों से वार किया गया है। जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई है। आरोपी हरिओम को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसके अलावा वायरल वीडियो की भी जांच कराई जा रही है।