ममेरे भाई के प्यार में दिवानी हुई 16 साल की लड़की घर से भागी, परिजनों ने पकड़ा तो किया हंगामा

 
ममेरे भाई के प्यार में दिवानी हुई टोंक 16 साल की लड़की घर से भागी, परिजनों ने पकड़ा तो किया हंगामा

धौलपुर। जिले में रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। 25 दिसंबर को अलवर जिले से 16 साल की नाबालिग अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भागकर धौलपुर आ गई। परिजन गुरुवार को नाबालिग को लेने धौलपुर पहुंचे तो शहर के मोदी तिराहे पर नाबालिग और उसके प्रेमी ममेरे भाई ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना लगते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर युवक को भी कस्टडी में ले लिया। पुलिस ने युवक को पाबन्द कर नाबालिग को बाल कल्याण समिति धौलपुर के समक्ष पेश किया।

दरअसल, अलवर जिले की रहने वाली 16 साल की नाबालिग 25 दिसंबर को परिजनों को बिन बताए अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भाग कर धौलपुर आ गई। परिजनों को मामले की जानकारी लगने पर गुरुवार को सभी धौलपुर पहुंच गए। नाबालिग के परिजनों ने शहर के मोदी तिराहे पर दोनों को पकड़ लिया। लेकिन इस दौरान दोनों ने हंगामा मचा दिया। शहर के बीचो-बीच हंगामा होते देख स्थानीय लोग मौके पर इक्ठ्ठे हो गये। मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग को दस्तयाब कर युवक को भी अपनी कस्टडी में ले लिया।

बाल कल्याण समिति सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया कि नाबालिग बालिका अपने मामा के लड़के से प्यार करती है। मामा का लड़का धौलपुर में सरकारी जॉब करता है। बालिका को स्थानीय पुलिस ने बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया था। बालिका के सर्वाेत्तम हित को देखते हुए फिलहाल चाइल्डलाइन केयर दाखिल करा दिया है। नाबालिग बालिका की काउंसलिंग करा कर बयान भी दर्ज कराए हैं। उधर, निहालगंज थाना पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।