जोधपुर में एक ही परिवार के चार जनों के मिले शव, पत्नी-बच्चों की हत्या के बाद की पति ने आत्महत्या

 
एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिल

जोधपुर। जिले के रातानाडा थाना इलाके के सूर्या अपार्टमेंट वेस्ट पटेल नगर में एक मकान के अन्दर एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना मिलने के बाद रातानाडा थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे है। प्रथम दृष्टया मामला परिवार के मुखिया द्वारा पत्नी-बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला सामने आ रहा है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस कमिश्रर जोस् मोहन ने बताया पुलिस को सूचना मिली है रातानाडा के वेस्ट पटेल नगर सूर्या अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 4 लोग संदिग्ध हालत में मृत मिले है। मामले की गंभीरता को देख पुलिस मौके पर पहुंची है। परिवार का मुखिया दीनदयाल फंदे से लटका हुआ था। उसकी पत्नी और दो बच्चे के शव फर्श पर पड़े मिले है। शवों के पास टेबलेट के खाली टुकड़े भी मिले। ऐसे में अंदेशा लगाया जा सकता है कि दीनदयाल ने आत्महत्या से पहले तीनो को जहर दीया है।

पुलिस ने एफएसएल की मदद से जांच के लिए नमूने लिए है। जांच रिपोर्ट के बाद कारण सामने आएंगे। मृतक दीनदयाल घंटाघर में कपड़े का व्यापार करता था। ऐसे में अंदेशा यह भी लगाया जा सकता है कि कर्ज से परेशान होकर या कोई और कारण से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।