फ्रेंड्स क्लब लालसोट ने जीता मैच, कोरोना के प्रकोप को देखते हुए प्रतियोगिता के शेष मेच किये स्थगित

 
फ्रेंड्स क्लब लालसोट ने जीता मैच, कोरोना के प्रकोप को देखते हुए प्रतियोगिता के शेष मेच किये स्थगित

दौसा, (राकेश चौधरी/अंकित त्रिवेदी)। जिले के लालसोट तहसील के लाल क्लब स्टेडियम पर ऑल इंडिया ट्वेंटी-ट्वेंटी देसी बीट्स चौंपियनशिप के तहत बुधवार को एक मैच हुआ। पहले मैच में कॉलेज टाइगर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रनों पर ऑल आउट हो गई। फ्रेंड्स क्लब लालसोट की टीम के तेज गेंदबाजों ने कॉलेज टाइगर्स को एक बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया।

फ्रेंड्स क्लब लालसोट के तेज गेंदबाज रिंकू राहुल जोशी ने 3.2 ओवरों में 13 रन देकर एक मेडन ओवर देकर 4 विकेट लिए तथा हिमांशु जोशी ने 2 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट लिए एवं रोशन सैनी ने 3 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट लिए। इन सभी तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। जिसके जवाब में फ्रेंड्स क्लब लालसोट की टीम ने 141 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाकर मैच में जीत हासिल की। जिसमें टीम के सुमित बोहरा ने 41 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 39 रन बनाए एवं विकास शर्मा ने 22 गेंदों पर एक चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 34 रन बनाकर अपनी टीम को विजय दिलाई। फ्रेंड्स क्लब लालसोट ने मैच को 2 विकेट से जीता। मैन ऑफ द मैच रिंकू राहुल जोशी को चुना गया। 

दूसरा मैच बारिश के कारण स्थगित किया गया। प्रतियोगिता निदेशक सुशील जैन एवं ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है। अब गुरुवार से मैच का आयोजन स्थगित रहेगा।