दोसा : सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी जयपुरिया एकेडमी जयपुर

 
दोसा: सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी जयपुरिया एकेडमी जयपुर

दोसा,(राकेश चौधरी/अंकित त्रिवेदी)। जिले के लालसोट तहसील के लाल क्लब स्टेडियम पर ऑल इंडिया ट्वेंटी-ट्वेंटी देसी बिट्स चौंपियन के तहत मंगलवार को दो मैच खेले गए। मंगलवार को खेले गए पहले मैच में अरावली क्रिकेट एकेडमी जयपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 242 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमे टीम के खिलाड़ी जय गोयल ने 46 गेंदों पर 8 चौकों एवं 12 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 123 रन बनाए और शतकीय पारी से अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। उनके चौके व छक्कों की बरसात से स्टेडियम में मौजूद दर्शक झूम उठे। जिसके जवाब में जयपुरिया विद्यालय जयपुर की टीम 109 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। अरावली क्रिकेट एकेडमी जयपुर ने यह मैच 133 रनों से जीता। 

मैच के मैन ऑफ द मैच जय गोयल को ड़ॉ. सुभाष पहाड़िया स्टेट कॉर्डिनेटर बायो रीसर्च डाइवर्सिटी सोसाइटी, इंडिया एवं लालसोट पीजी कॉलेज में सह आचार्य प्राणी शास्त्र के द्वारा पुरस्कार दिया गया। दूसरे मैच में अरावली क्रिकेट एकेडमी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें टीम के खिलाड़ी नरेंद्र सिंह तोमर ने 20 गेंदों पर 2 चौकों एवं 8 छक्कों की मदद से 58 रन बनाए एवं साकेत ने 30 गेंदों पर 3 चौकों एवं 7 छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाकर टीम को इतने बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

जिसके जवाब में जयपुरिया एकेडमी जयपुर की टीम ने 209 रन बनाए 6 विकेट के नुकसान पर टीम के खिलाड़ी के आफदाबुदीम ने 50  गेंदों पर 6 चौकों एव 11 छक्कों की मदद से 102 बनाए। मैच के मैन ऑफ द मैच आफदाबुदीम को चुना गया। यह जानकारी प्रवक्ता रोहित पंसारी ने देते हुए बताया कि बुधवार को ग्रुप बी के मैच शुरू होगा, जिसमें पहला मैच फ्रेंड्स क्लब बनाम कॉलेज टाइगर्स, दुसरा मैच नैना अकादमी बनाम डीसीसी राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जाएगा।