शादी के लिये रिक्वेस्ट कर हनीट्रैप में फंसे इंजीनियर, महिला ने ऐठें 10 लाख, अब 50 लाख कि डिमांड

 
Engineer trapped in honeytrap by requesting for marriage, woman raised 10 lakhs, now 50 lakhs demand
दौसा। जिले में इंजीनियर को हनीट्रैप में फंसाकर तकरीबन 10 लाख रुपये तक वसूलने का मामला (Case of recovering up to Rs 10 lakh by trapping an engineer in a honeytrap in the district) सामने आया है। आरोपी महिला ने इंजीनियर से फोन पर दोस्ती की (The accused woman befriended the engineer over the phone)। इंजीनियर ने शादी डोट कोम पर रिक्वेस्ट भेजी (Engineer sent request on Shadi.com) जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया। इंजीनियर से मुलाकात के बाद महिला द्वारा 50 लाख की मांग करते हुए रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी।

निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे में पदस्थापित इंजीनियर ने दौसा कोतवाली थाने में एक महिला द्वारा शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग करने साथ ही मांग पूरी नहीं करने पर रेप केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला के खिलाफ थाने में हनी ट्रैप का प्रकरण दर्ज करवाया है। कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे में निजी कंपनी में इंजीनियर ओड़िशा निवासी रविंद्र कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है, जिसमें उसने दिल्ली के रोहिणी नगर निवासी एक महिला पर शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने के साथ ही पचास लाख की मांग करने और पैसे नहीं देने पर रेप केस फंसाने की धमके देने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी की बच्चे के जन्म देने के 3 दिन बाद ही मौत हो गई थी ऐसे में उसे बच्चे के पालन पोषण में परेशानी हो रही थी जिसके चलते वह दूसरी शादी करना चाहता था इसके लिए उसने Shadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया।
पीड़ित ने बताया वह विदुर है और महिला भी विधवा थी ऐसे में महिला के बुलावे पर मैं दिल्ली चला गया और वहां करीब 40 मिनट तक आपस में दोनों की बातें हुई और शादी करने पर सहमति बन गई लेकिन महिला ने कहा एक दो महीने एक दूसरे को समझ लेते हैं उसके बाद शादी करेंगे मैंने महिला पर विश्वास किया और मैं वापस दौसा गया और हमारी फोन पर बातें होने लगी कुछ दिन बाद महिला ने बाहर घूमने के लिए कहा तो हम घूमने के लिए हरिद्वार, शिमला, मनाली, पुष्कर सहित कई जगहों पर गए इस दौरान दोनों की सहमति से शारीरिक संबंध भी बने।

वहीं महिला जरूरत बताकर पैसों की भी मांग करने लगी तो इंजीनियर ने कुछ पैसे नगद दिए और कुछ बैंक के खातों में डलवाए कुल दस लाख रुपये महिला को दे दिए इसी बीच में महिला से बार-बार शादी के लिए कहता रहा लेकिन वह टालमटोल करती रही फिर उसने जानकारी कि तो पता लगा महिला का पति सरकारी नौकरी करता था जिसके चलते महिला की विधवा कोटे में नौकरी लगने वाली है इसी के चलते महिला शादी से इंकार कर रही है, जब महिला से उसने पूछा कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया तो वह आग बबूला हो गई और मुझे गाली गलौज करने लगी।

पीड़ित रविंद्र कुमार का कहना है महिला ने शादी से साफ इंकार कर दिया साथ ही उससे दस लाख रुपये भी ऐंठ लिए और अब पचास लाख रुपए की मांग कर रही है और नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की बात कह रही है। जबकि महिला से बात हुई थी कि मेरे छोटा बच्चा है और महिला के भी 7-8 साल का बच्चा था ऐसे में महिला ने वादा किया था कि मैं मेरे और आपके दोनों बच्चों का पालन-पोषण करूंगी साथ ही अब कोई और बच्चा भी नहीं करेंगे।