ऐसी हैवानियतः चाय पिलाने के बहाने मंद्धबुद्धी युवक के साथ 5 लोगों ने कार में किया कुकर्म

 
चाय पिलाने के बहाने मंद्धबुद्धी युवक के साथ 5 लोगों ने कार में किया कुकर्म

चूरू। जिले के राजगढ़ क्षेत्र से एक हैवानियत ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर लोगो का कलेजा दहल उठेगा। यहां एक 18 वर्षीय मंदबुद्धि युवक के साथ पांच लोगों ने कुकर्म किया है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। हालांकि मामला दर्ज होने के 21 दिन बाद भी मामले पर कोई कार्यवाई नहीं हुई है। पीड़ित और उसके परिजनों ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने मंद्धबुद्धी युवक को चाय पिलाने के बहाने कार में ले जाकर पीड़ित के साथ कुकर्म किया। रसुखदार आरोपी अब पीड़ित पक्ष पर राजीनामें का दवाब बना रहे हैं। साथ ही बात नहीं मानने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित युवक व उसके परिजनों ने शुक्रवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि 15 दिसंबर 2021 की रात 9 बजे आरोपी बबलु मंदबुद्धि युवक को चाय पिलाने का बहाना बनाकर घर से अपने साथ ले गया। मदरसे के पास एक सफेद रंग की कार खड़ी थी जिसमें आदिल, खालिद, सोहिल व समीर उर्फ शम्भू पहले से ही मौजुद थे। आरोपी मंदबुद्धि युवक को सफेद रंग की कार में ददरेवा गांव ले गए। वहां एक होटल पर चाय पीकर वापस राजगढ़ आ रहे थे, तभी रास्ते में सूनसान जगह पर आरोपियों ने कार रोक ली। आरोपियों ने मंदबुद्धि युवक को जान से मारने की धमकी देकर उसके सारे कपड़े उतरवा दिए और फिर गंदी हरकतें करते हुए उसके साथ कुकर्म किया।

आरोपयिों ने किसी को बताने पर पीड़ित व उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की और उसे सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। 16 दिसंबर को पीड़ित ने सारी बात अपनी भाभी को बताई, जिसके बाद परिजनों ने राजगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने प्रारम्भिक तौर पर आईपीसी की धारा 377,323,341,143 में मामला दर्ज कर लिया। लेकिन 21 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।