कमरे में सो रही दो बहनों पर गिरा छत का प्लास्टर, एक की मौत, दूसरी घायल

 
गिरा छत का प्लास्टर

चित्तौड़गढ़। जिले के निंबाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के नूर महल रोड के पास एक मकान की छत का प्लास्टर गिरने से 15 वर्षीय युवती की मौत हो गई। कमरे में उसके साथ सो रही छोटी बहन बुरी तरह घायल हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

निम्बाहेड़ा नगर के नूर महल रोड के पास बारिश के कारण एक मकान की छत पर सीलन आई हुई थी। सीलन आने से प्लास्टर सहित पंखा नीचे गिर गया। कमरे में सुहाना उर्फ सिप्पी 15 वर्ष और आसमा 7 वर्ष पलंग पर सो रही थी। प्लास्टर दोनों के ऊपर गिरा। जिससे सिर पर चोट आई। पिता आबिद खान बेटियों को लेकर तुरन्त अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां चिकित्सको ने सुहाना को मृत घोषित कर दिया। आसमा का इलाज किया जा रहा है।
मकान में रह रहे किरायेदारों ने बताया कि पूरे मकान में सीलन की समस्या है। बारिश में छत भी टपकती है। मकान मालिक को कई बार शिकायत कर दी लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसकी वजह से सभी किरायेदारों में रोष व्याप्त है।

सुहाना और आसमां दोनों ही अंजुमन स्कूल में पढ़ाई करती थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते दोनों का स्कूल बंद है। सुहाना कोरोना काल से पहले 7वीं में पढ़ती थी और आसमा दूसरी क्लास में।