बर्गर में था बिच्छू जैसा कीड़ा,आधा बर्गर खाने से बिगड़ी तबियत,अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

 
बर्गर
 

 मालवीय नगर स्थित रेस्टोरेंट में रात  को हंगामा हो गया है।  जानकारी के अनुसार एक ग्राहक ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने बर्गर ऑर्डर किया। ऑर्डर के बाद बर्गर मिला तो उसने बर्गर खाया तो बिच्छू जैसा कीड़ा था। जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट मे उसने बर्गर खाया तो उसमें बिच्छू जैसा कीड़ा था। इसकी शिकायत रेस्टोरेंट संचालक से की। इस बात पर विवाद हो गया। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने ग्राहक और उसके साथ अन्य लोगों के साथ मारपीट तक की है। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जवाहर सर्किल थाने में देर रात इसकी शिकायत दर्ज की गई है।

बर्गर खाने के बाद ग्राहक अस्पताल मे भर्ती बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीती रात तरुण नामक युवक अपने कुछ साथियों के साथ गौरव टावर पुलिया के नजदीक स्थित नामी रेस्टारेंट में बर्गर खाने गया था। बर्गर ऑर्डर करने के बाद तरुण और उसके साथियों ने जब बर्गर खाया तो तरुण को उसके एक साथी ने बताया तेरे बर्गर में कुछ कीड़ा दिख रहा है। जब बर्गर को टिश्यू पेपर खोला गया तो उसमें बिच्छू जैसा कोई कीड़ा है। उसके बाद तरुण की सेहत अचानक खराब होने लगी थी। कीड़े का कुछ हिस्सा तरुण के मुंह में भी चला गया था। तरुण के कुछ साथियों ने उसे संभाला।

कुछ रेस्टोरेंट स्टाफ से इस बारे में बातचीत भी की थी। स्टाफ ने अपनी गलती नहीं मानी है। ग्राहकों को वहां से चले जाने के लिए कहा गया। हंगामा बढ़ने पर 100 नंबर पर कॉल किया गया। पुलिस भी देर रात मौके पर पहुंची थी। रेस्टोरेंट की किचन और अन्य जगहों को चैक किया गया है। वहां से कुछ सबूत जमा किए हैं। तरुण की हालत खराब बताई जा रही है। उसके साथियों ने उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जवाहर सर्किल थाने में इसकी शिकायत दी गई। तरुण के साथियों ने पुलिस को रेस्टोरेंट्स से लिए बर्गर का बिल भी सौंपा है।