ग्रामीणों ने देखा 22 फिट लम्बा अजगर, दहशत में जागकर गुजारी रात, रणथंबोर आई रेस्क्यू टीम सर्चिंग जुटी

 
 देखा 22 फिट लम्बा अजगर

बूंदी। जिले के देईखेड़ा थाना क्षेत्र के घाट का बराना गांव में रविवार रात को एक अजगर दिखाई देने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। लोगों ने पूरी रात दहशत में जाग कर गुजारी।

जेसीबी मंगवा कर कचरे को हटाकर देखा जा रहा

जानकारी के मुताबिक, रात को घाट का बराना के पास दोसा मेगा हाईवे पर किसी राहगीर को अजगर सड़क पार करते हुए नजर आया था। ग्रामीणों के अनुसार अजगर करीब 20 से 22 फीट लंबा बताया जा रहा है, गांव के निकट अजगर दिखने की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग एवं पुलिस को दी। उसके बाद उसे तलाशने का प्रयास शुरू किया। लेकिन रात 4 घंटे की तलाशी के बाद भी अगर कहीं दिखाई नहीं दिया। इस पर रणथंबोर वन विभाग से रेस्क्यू टीम बुलाई गई जो रात 1ः 30 बजे रणथंबोर से टीम घाट का बराना पहुंची और अजगर की तलाश शुरू की, लेकिन सुबह तक अजगर कहीं भी नजर नहीं आया।

ग्रामीणों में भय व्याप्त

रेस्क्यू कर रही टीम का कहना है कि ड्रेन में पानी और किनारों पर कचरा अधिक होने से रेस्क्यू में परेशानी आ रही है जेसीबी मंगवा कर कचरे को हटाकर देखा जा रहा है। सूबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। मौके पर रणथंबोर टीम से वनपाल रेस्क्यू प्रभारी राजवीर सिंह, देईखेड़ा वन विभाग से मनोज भारद्वाज, बाल किशन सैनी, जसकरण मीणा आदि मौके पर मौजूद है। ग्रामीणों में भय व्याप्त है।