बून्दी SP का ग्रामीणों ने किया अभिंनदन, दुष्कर्म व हत्या का महज 12 घंटे में खुलासा करने पर की सराहना

 
बून्दी एसपी का ग्रामीणों ने किया अभिंनदन, दुष्कर्म व हत्या का महज 12 घंटे में खुलासा करने पर की सराहना

बून्दी। जिला पुलिस अधीक्षक (SP) जय यादव व उनकी टीम का ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय पहुंच कर अभिनंदन किया। ग्रामीणों ने बसोली मे दलित बालिका के साथ हुई दुष्कर्म व हत्या (rape and murder) के सनसनीखेज मामले का महज 12 घंटे में खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने पर पुलिस कप्तान को गुलदस्ता भेट कर व माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। 

ग्रामीणों ने कहा कि बूंदी जिले की पुलिस ने हत्या और दुष्कर्म के इस मामले का जिस तरीके से त्वरित कार्यवाही करते हुए खुलासा किया है उससे लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव के नेतृत्व में विभिन्न थानों की पुलिस ने जिस संजीदगी के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आशा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिल सकेगी।

ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस की कार्यशैली के कारण बूंदी जिले का नाम देश और प्रदेश में बदनाम होने से बच गया। वरना यह मामला प्रदेश की सुर्खियों में आ जाता तो जिले की छवि खराब होती। लोगो ने कहा कि बूंदी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर राज्य सरकार और पुलिस का मनोबल बढ़ाया है। जिले की पुलिस ऐसे कई मामलों में त्वरित कार्यवाही कर रही है जो सराहनीय है।  इस दोरान मृतका का मौसा फरियादी हरजी भील, रामप्रसाद पाराशर कॉंग्रेस इकाई अध्यक्ष खीण्या, महावीर ईनाणी, नारायण चंदोलिया पूर्व सरपंच खीण्या, भुवनेश्वर बांगड, लालू भील, किशना भील आदी प्रबुद्धजन ग्राम पंचायत खीण्या मौजूद थे।

गौरतलब है कि एसपी जय यादव ने दुष्कर्म व मर्डर का खुलासा करने पर प्रदेश भर में बूंदी की पुलिस की सराहना हुई थी। राज्य मंत्री अशोक चांदना व पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने भी पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम की कार्यशैली की प्रशंसा कि थी। खुद एसपी कड़कड़ाती ठंड में 10 थानों की पुलिस 200 जवानों के साथ बसोली के जंगल कि खाक़ छान कर दुष्कर्म व हत्या के सबूत जुटाये थे। अब तक दर्जन भर से अधिक विभिन्न संगठन कर चुके हैं पुलिस अधीक्षक का अभिनंदन।