बूंदी : चौथमाता मन्दिर से एलईडी चुराने वाले 2 चोर पकड़े

- चोरी की वारदात करते समय सीसी केमरे से कनेक्ट एलईडी टीवी में अपना चहरा देख उसे ही चुरा ले गये चोर 
 
चौथमाता मन्दिर से एलईडी चुराने वाले 2 चोर पकड़े

बूंदी। शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने चौथमाता मन्दिर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार किये है। 2 जनवरी को मंदिर परिसर में 32 इंच की एलईडी को अज्ञात चोर चुरा ले गये थे।

चोथमाता समिति अध्यक्ष गोपाललाल गुर्जर ने रिपोर्ट देकर बताया कि सुबह 6ः30 मुझे पुजारी ने सुचना दी की रात को मंदिर की ग्रेनाईट की जाली तोडकर एलईडी को कोई चोर चुरा कर ले गया है। सोनी कम्पनी की 32 इचं की एलईडी टीवी भी गायब होने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। 

पुलिस ने कई तरह से अनुसंधान कर आरोपियों की पहचान के बाद तलाश की गई। आरोपियों पप्पु भील व घनश्याम भील की तलाश के लिए टीम ने भीलवाडा जहाजपुर, शक्करगढ में दबिश देकर डिटेन किया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी की पूछताछ में खुलासा आरोपी पप्पू लाल ने बताया की में माता जी के मंदिर में एक दिन पहले गया तो चांदी के छत्र, व अन्य कीमती सामान भी देखे और उसकी रैकी कर रात्री को मेरे साथी घनश्याम को बुलाया और चोरी करने माता के मन्दिर में गया। तो माता के चांदी के छत्र नही मिले, में नीचे दुसरी जगह चोरी करने घूसा तो टीवी में मेरा फोटो आ गया तो उस टीवी को ही चोरी कर ले आया जिससे में पकडा नहीं जा सकूं। मंदिर में मुझे और कुछ नही मिला। 

मामले में पुलिस ने पप्पूलाल पुत्र छोटू लाल भील उम्र 30 साल निवासी बडौदा थाना शक्करगढ जिला भीलवाडा हाल कुवांरती थाना सदर जिला बून्दी, घनश्याम पुत्र फोरुलाल भील उम्र 28 साल निवासी सब्बलपुरा थाना जहाजपुर जिला भीलवाडा को गिरफतार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदात के खुलने की सम्भावना हैं। आरोपियों से एलईडी बरामद करने अन्य वारदात के बारे में अनुसंधान जारी हैं।