बूंदी व्यापारी का अपहरण कर घुमाते रहे बदमाश, 6 थानो की पुलिस ने नाकाबंदी कर ढ़ाई घंटे में तीन आरोपी किए गिरफतार

 
 तीन आरोपी किए गिरफतार

बूंदी। जिले के कापरेन थाना इलाके में बीती रात को कोटा-दौसा में हुए हाईवे पर पेट्रोल पंप के निकट एक पशु व्यापारी के अपहरण की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने महज ढाई घंटे में ही तीन बदमाशों को पकड़ लिया। जैसे ही कापरेन थाना पुलिस को सूचना मिली तो मामले से जिला पुलिस कंट्रोल रूम को अवगत कराया। इसके बाद आसपास के 6 थानों ने मिलकर घेराबंदी करते हुए नाकाबंदी कर दी। जिससे बदमाश भागने में सफल नहीं हुए और पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

कापरेन थाना प्रभारी हरलाल मीणा ने बताया कि शंकरलाल मीणा ने फोन पर सूचना दी कि मेरे मित्र जाफरान का अपहरण हो गया है, उसे सूचना की तस्दीक के लिए थाने बुलाया गया और उसने पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। जिसमें उसने बताया कि सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में तीन व्यक्ति आये और उसके मित्र को जबरन अपने साथ बिठाकर ले गए।

 घटनाक्रम के अनुसार शंकरलाल और जाफरान साथ बैठे हुए थे इस बीच जाफरान के पास एक कॉल आया, कॉल करने वाले ने पूछा कि आप कहां हो तो जाफरान बोला में अड़ीला जा रहा हूं अभी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा हूं। इसके बाद कुछ ही देर में वहां एक कार से दो लोग नीचे उतरे और जबरन बाइक से जाफरान को खींचते हुए कार में बिठा कर ले गए। जब शंकर ने उन्हें रोकने के लिए बाइक कार के आगे लगा दी तो ड्राइवर ने उसे डरा धमका कर भगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर कापरेन थानाधिकारी ने इसकी सूचना बूंदी पुलिस कंट्रोल रूम को देकर नाकाबंदी करा दी। फोन लोकेशन ट्रेस करने के बाद कार की लोकेशन गेंडोली की तरफ ट्रेस की गई, वहां पहुंचे तो लोकेशन लाखेरी की तरफ चली गई। लाखेरी से बालापुरा गांव की ओर जाकर तलाशी की तो कार खड़ी हुई मिली। कार की तलाशी करने पर जाफरान कार में बैठा मिला, जाफरान को उतार कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि कार में जो लोग मौजूद है वह उसे अपहरण कर ले जा रहे हैं। जाफरान ने बताया कि मैंने इन लोगों से एक भेंस 16000 कीमत में खरीदी थी, जिसमें से 1000 एडवांस दे दिए। बाकी मैंने कहा अभी पैसे नहीं है आते ही दे दूंगा तो तीनों नहीं माने और जबरन गाड़ी में बिठा कर ले गए। पुलिस ने मौके से आरोपी खेडल़ी निवासी रामदयाल मीणा, इंदरगढ़ के बाबई निवासी भीम सिंह मीणा, प्रदीप मीणा थाने ले आई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हे ने आज न्यायालय में पेश किया गया है।