बूंदी: 13 नए कोरोना संक्रमितो के साथ आकड़ा 37 तक पहुंचा, शहर से गांवों में भी हुई एन्ट्री

 
बूंदी: 13 नए कोरोना संक्रमितो के साथ आकड़ा 37 तक पहुंचा, शहर से गांवों में भी हुई एन्ट्री

 बूंदी। शहर में रविवार को एक बार फिर 13 कोरोना संक्रमित (corona infected) सामने आए हैं, इन्हे मिलाकर अब जिले में कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मरीजो की संख्या 37 तक पहुंच गई है।

संक्रमित मरीजों में से 11 मरीज ऐसे हैं, जिन्हें दोनों डोज लग चुकी है। तालेड़ा में मिली 13 वर्षीय किशोरी के डोज नहीं लगी है। कोरोना संक्रमण की चपेट में दो पुलिस  कांस्टेबल, एक डाक्टर की पत्नी व एक अधिवक्ता एवं उनके परिवार के 2 अन्य सदस्य कोरोना की चपेट में आए हैं। सभी संक्रमित मरीजों को घर पर ही आइसोलेट किया गया है। संक्रमितों के कॉन्टैक्ट में आए लोगों के सैंपल करवाए जा रहे हैं।

चिकित्सा विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार शहर के पुलिस लाइन रोड बूंदी में 2, छत्रपुरा रोड बूंदी, खोजा गेट रोड बूंदी, सूर्यमल कॉलोनी बूंदी, गुढानाथावतान बूंदी, सिलोर बूंदी, बूंदी सीतापुरा तालेड़ा जिला बूंदी, जलोदी नहर, बूंदी, ऐबरा, बूंदी में एक-एक व पुरोहित जी गली तिलक चौक चारभुजा मंदिर बूंदी के पास 3 जने संक्रमित आये है।

सीएमएचओ महेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को 13 कोरोना संक्रमण के मरीज सामने आये। संक्रमितों को खांसी जुकाम की शिकायत है। मरीजों के लक्षण सामान्य है। गुरुवार को ओमिक्रॉन की पुष्टि के लिए सैम्पल भेजे थे, जिनकी रिपोर्ट नहीं आई है। साथ ही जिन इलाकों में पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। उनके आसपास के एरियों की रैंडम सैंपलिंग करवाई जा रही है।