बूंदी : न्यायालय इन्दौर मध्यप्रदेश के वारन्ट पर भरण पोषण मामले में फरार उपसरपंच पुत्र गिरफ्तार

 
भरण पोषण मामले में फरार उपसरपंच पुत्र गिरफ्तार

बूंदी। काप्रेन थाना पुलिस ने भरण पोषण मामले में वांछित वारन्टी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए डेढ वर्ष से फरार करीब डेढ लाख रुपये अदा नही करने पर न्यायालय इन्दौर मध्यप्रदेश के वारन्ट पर रोटेदा उपसरपंच के पुत्र को गिरफ्तार किया है। 

थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया की क्षेत्र के रोटेदा निवासी धनराज मेहरा की शादी साल 2019 में इंदौर की रहने वाली युवती से हुई थी। पति से विवाद होने पर पीड़िता ने इंदौर कोर्ट में परिवाद दर्ज करवाया था। आरोपी ने कोर्ट में भरण-पोषण के लिए राशि देने की बात कही थी। जिस पर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को निर्देश दिए कि वह हर महीने पीड़िता को भरण-पोषण की राशि देता रहेगा। कुछ महीनों तक राशि देने के बाद आरोपी फरार हो गया। इस पर कोर्ट ने कई बार आरोपी धनराज को वसूली वारंट भी भिजवाए।

करीब 18 महीने बीतने के बाद भी आरोपी ने उसकी पालना नहीं की। इस पर कोर्ट ने कापरेन थाना पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिये। कापरेन थाना पुलिस ने आरोपी धनराज को कोटा-दौसा मेगा हाईवे से गिरफ्तार किया है। कापरेन थाना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही इंदौर लेकर गई है, जहां उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।