बूंदी : बुजुर्ग मां ने ढाई लाख रुपए नहीं दिये तो बेटे और पोते ने किया हमला, घायल का इलाज जारी

 
बुजुर्ग मां ने ढाई लाख रुपए नहीं दिये तो बेटे और पोते ने किया हमला, घायल का इलाज जारी

बूंदी। सदर थाना इलाके के माटुंदा गांव में बेटे और पोते ने मिलकर ढाई लाख रुपए की डिमांड करते हुए अपनी मां पर हमला कर दिया, हमले में बुजुर्ग मां बुरी तरीके से घायल हुई है। जिसका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। घटना 20 दिसंबर रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। सदर थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

सदर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि माटूंदा निवासी कन्या बाई ने अपने बैटे और पोते के खिलाफ रिपोर्ट है। रिपोर्ट में बताया कि 20 दिसंबर की रात्रि 10 बजे के करीब खेत से हाथ मुंह धोकर कमरे पर लौट रही कन्या बाई पर उसके बड़े पुत्र लक्ष्मीनारायण ने हाथ में लोहे का सरिया लिए रास्ते में रोक लिया और ढाई लाख रुपए की डिमांड की। जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि मेरे पास ढाई लाख रुपए कहां है मेहनत और मजदूरी करती हूं। उसी वक्त बुजुर्ग महिला के बेटे लक्ष्मी नारायण का पुत्र देवराज चाकू लेकर आ गया, वही संजू देवी देसी दांतली लेकर आई गाली गलौज करते हुए बारी बारी से तीनों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट व चाकू के वार से बुजुर्ग महिला घायल हो गई। घायल बुजुर्ग महिला चिल्लाई तो उसका पति मथुरा लाल और छोटा पुत्र मुकेश माली ने आकर उसे छुड़ाया। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए धारा 323, 341, 354, 34 आईपीसी में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

पीड़ित बुजुर्ग महिला का आरोप है कि पुलिस ने पर्चा बयान लेकर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।