बुजुर्ग के साथ लूट की वारदात, नगदी और कानों की बाली खींचकर ले गये, भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया

 
पीड़ित उदालाल

बूंदी। नमाना थाना इलाके के ओलासपुरा गांव में गत रात्रि को 80 वर्षीय बुजुर्ग के साथ लूट का मामला सामने आया है। बुजुर्ग देर रात्रि को अपनी पुत्री के घर गरनारा गांव से पैदल जा रहा था। लालपुरा गांव के क्लोजर नहर के पास उसे बाइक सवार तीन युवक मिले और उन्होंने बुजुर्ग को घर पर छोड़ने की बात कही, बुजुर्ग उनके साथ पैदल चल दिया। जंगल में ले जाकर आरोपियों ने उसकी जेब से 1500 रुपए और कानों की बाली खींचकर लूट ली और फरार हो गए। जिससे उसका कान चोट ग्रस्त हो गया।

पीड़ित उदालाल ने बुधवार सुबह नमाना थाना पहुंच कर मामला दर्ज करवाया। थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि लाडपुरा गांव निवासी उदय लाल गुर्जर पुत्र बना गुर्जर मंगलवार देर शाम को गरनारा गांव से अपनी पुत्री के घर मिलकर वापस लौट रहा था तभी गांव से पहले नहर के पास बाइक सवारों ने छीना झपटी का नकदी और आभूषण लूट लिए। पीड़ित का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय घटना बताया
ओलासपुरा गाँव निवासी बुजुर्ग उदयलाल गुर्जर को गत मंगलवार बाईक पर लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर मारपीट कर बुज़ुर्ग के कान की सोने की बाली एवं रुपयें छीनने की वारदात को भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय घटना बताते हुये घटना की कड़े शब्दों में निंदा की हैं। भाजपा नेता शर्मा ने घटना से सम्बंधित नमाना थाने के एसएचओ से तत्काल मामले में गंभीरता से कार्यवाही कर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का शीघ्र पता लगाकर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने की माँग की हैं।