बूंदी : कार वर्कशॅाप में हुई चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, चोरी गया माल बरामद

 
कार वर्कशॅाप में हुई चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, चोरी गया माल बरामद

बूंदी। कोतवाली थाना इलाके के बाईपास रोड स्थित एक कार वर्कशॅाप में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने त्वरित खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया माल बरामद करने में सफलता हासिल की। थानाधिकारी सहदेव सिंह ने बताया कि बाईपास रोड आरटीओ ऑफिस के पास मिस्त्री की दुकान में चोरी की घटना में लिप्त आरोपियो का सुराग लगाकर जानकारी करते हुये आरोपी तक पहुंचे। पुलिस ने आरोपी सोनू उर्फ टेंपो को गिरफ्तार कर उसकी निशानेदेही पर मिस्त्री की दुकान से चोरी बैल्डिंग मशीन, गरेन्डर व बैटरिया व रेडियेटर बरामद करने में सफलता प्राप्त की हैं। आरोपी से अन्य वारदात के बारे में अनुसंधान जारी हैं। 

प्ुलिस के अनुसार सत्यप्रकाश पुत्र रामस्वरुप ब्राह्मण मिस्त्री निवासी बरुन्धन की बाईपास रोड आरटीओ ऑफिस के पास स्थित दुकान के पीछे से चद्दर उखाड कर बैल्डिंग मशीन व गरेन्डर व तीन बैटरिया व रेडियेटर कार के एक्शल व कबाड का एल्युमिनीयम 80-90 किलो के आसपास कट्टा व हथोडे व मेरे काम आने वाले पाने पैचकस आदी अज्ञात लोग चुरा ले गये थेे। वारदात का शनिवार सूबह लगा।

पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। बाद अनुसंधान के पुलिस ने सोनू उर्फ टेंपो पुत्र दिलीप भील उम्र 21 साल निवासी कच्ची बस्ती लंकागेट बून्दी को गिरफतार किया है। पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रात्री में माल चोरी कर पूरानी धानमण्डी में छुपा दिया व सुबह जल्दी ही वहां से लाकर कबाडा को अपने किराये के कमरे में रख दिया व चोरी के माल को बेचने की फिराक में घूमते डिटेन कर पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया।