पूर्व मंत्री के जन्म दिवस कार्यक्रमों के तहत जिला कारागार में किया वृक्षारोपण

 
वृक्षारोपण किया गया

बूंदी। पीसीसी उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रंखला में गुरुवार को तालाब गांव स्थित बूंदी जिला कारागार में वृक्षारोपण किया गया। राज्य सरकार द्वारा कारागार के लिये गठित राज्य स्तरीय समिति के सदस्य पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के जिला कारागार में पहुंचने पर जेलर निरंजन शर्मा ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

लगाये तुलसी के पौधे
वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान जेल में तुलसीजी के पौधे भी लगाये गये।जेलर निरंजन शर्मा ने कहा कि वे जेल में तुलसीजी के पौधों की एक अलग से वाटिका विकसित करने का प्रयास कर रहे हैं।

पर्यावरण संरक्षण जरूरी
इस अवसर पर पीसीसी उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में जिस गति से प्रदूषण बढ़ रहा है उसके अनुसार पर्यावरण संरक्षण बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को पर्यावरण संरक्षण के कार्यों को अपने हाथों में लेना चाहिये।

अवसर पर जेलर निरंजन शर्मा,बूंदी नगर परिषद की सभापति मधु नुवाल,अरबन बैंक के चेयरमैन सत्येश शर्मा,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा, पार्षद रोहित बैरागी तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष  जगरूप सिंह रंधावा, लॉयन्स क्लब के अध्यक्ष निशांत नुवाल,हारून खान,राघव शर्मा,डॉ राजेश शर्मा,गोपाल राजपुरोहित व जेल स्टाफ के सदस्यो ने भी वृक्षारोपण किया।