सट्टेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पालतू कुत्तों ने किया हमला

 -एक सट्टेबाज गिरफतार, 4 फरार, मुख्य सटोरिए के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज
-लापरवाही बरतने वाले सहायक उप निरीक्षक, बीट कांस्टेबल निलंबित

 
एक सट्टेबाज गिरफतार

 बूंदी। गेंडोली थाना क्षेत्र की खटकड़ पुलिस चौकी क्षेत्र में सट्टेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जर्मन शेफर्ड नस्ल के पालतू कुत्तों ने हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि जब भी पुलिस सटोरियों को पकड़ने जाती बचाव में कुत्तों को छोड़कर सटोरिया भाग जाता है। गुरुवार को भी पुलिस कार्यवाही के दौरान चार सटोरिए भागने में सफल हुए। जबकि एक आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया। वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने वाले खटकड़ चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अर्जुन सिंह, बीट कांस्टेबल देवीलाल को निलंबित कर दिया है। इधर, पुलिस ने मुख्य सटोरिए के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है।

 गेंडोली थाना अधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि खटकड़ स्थित ब्रह्मानंद के मकान के चबूतरे पर बल्ब की रोशनी में 5 लोग सट्टा खेलते नजर आए पुलिस को देखकर 4 लोग भाग गए जबकि एक सटोरिया विशाल पुत्र बाबूलाल मेहर पुलिस की पकड़ में आ गया।

 पुलिस ने मौके पर जुआ सट्टे के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 244135 के सट्टे का हिसाब के 3 रजिस्टर के साथ एक खाईवाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सट्टे की खाई वाली में उपयुक्त सट्टा उपकरण 8 मोबाइल, 5 रजिस्टर, दो केलकुलेटर और दो बालपेन बरामद किया है। जबकि कुत्ते पुलिस पर छोड़ मौके से सद्दाम पुत्र कल्लू, लोकेश शर्मा पुत्र शंकरलाल,  शंकरलाल पुत्र बद्रीलाल मैहर, ब्रह्मानंद पुत्र पीरुलाल मैहर निवासी खटकड़ थाना गेंडोली फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मुख्य सटोरिए ब्रह्मानंद के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है।