राज्यमंत्री चांदना ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस, 5 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा

-कहा, जघन्य घटना के अपराधियों को जल्द से जल्द मिलेगी सजा 
 
राज्यमंत्री चांदना ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस, 5 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा

बूंदी। सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री अशोक चांदना (Minister of State Ashok Chandna) बसौली के काला कुआं गांव में बालिका से दुष्कर्म और हत्या प्रकरण (rape and murder case) के पीड़ित परिवार को सांत्वना देने शनिवार को नीम का खेड़ा में आयोजित शोकसभा में सम्मिलित हुए। राज्यमंत्री चांदना ने इस जघन्य घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और पीड़ित शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना जताई। उन्होंने परिजनों को ढांढस बधाया और 5 लाख रूपए की आर्थिक मदद की घोषणा की।

चांदना ने परिजनों को और ग्राम वासियों को विश्वास दिलाया कि इस जघन्य घटनाक्रम के अपराधियों को 1 महीने में सजा दिलवाई जाएगी। आर्थिक सहायता जल्द से जल्द उपलब्ध कराई जाएगी। राज्य मंत्री अशोक चांदना ने मौजूद ग्रामीण जनों का आह्वान किया कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए उन्हें समाज को दिशा देने का बीड़ा उठाना होगा। बड़े बुजुर्ग समाज में बुराइयों और बुराइयां फैलाने वालों को हतोत्साह करें। समाज का चरित्र बनाने की हम सब की बड़ी जिम्मेदारी है।

जिला कलेक्टर रेणु जयपाल भी इस मौके पर मौजूद रहीं। उन्होंने भी पीड़ित शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई। इस अवसर पर ग्रामीण जनों ने जिला प्रशासन और पुलिस की त्वरित कार्यवाही की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में प्रशासन और पुलिस ने बिना कोई विलंब किए तत्परता से कार्यवाही की जिसकी बदौलत अपराधी धरे गए।