बूंदी में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, युवती चुन्नी से फंदा लगाकर कुएं में लटकी, युवक पेड़ पर झुला

 
प्रेमी युगल  के फंदे से लटके

बूंदी। हिंडोली थाना क्षेत्र के ग्राम नेत के पाल का झोपड़ा में स्थित कंुए के पास एक युवक-युवती ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों को फांसी के फंदे पर झूलता देख गांव में कोहराम मच गया। मामले को प्रेमप्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर हिंडोली पुलिस उप अधीक्षक एवं थानाधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां इनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

हिंडोली थाना अधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि सुबह 7 बजे इतला मिली कि ग्राम नेत पाल का झोपड़ा कुएं के पास एक युवक-युवती ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई एवं थानाधिकारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतार कर हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

परिजनों के अनुसार ग्राम नेत के डूमाला का झोपड़ा निवासी देवराज मीणा 21 पुत्र रामस्वरूप मीणा व पाल का झोपड़ा निवासी प्रियंका मीणा 20 पुत्री सोजी लाल ने सुसाइड किया है। मृतक युवक देवराज (कवंरा गुर्जर) के कुएं पर गले में रस्सी का फंदा लगाकर पेड़ पर लटका हुआ मिला। जबकि लड़की प्रियंका का शव चुन्नी से फंदा लगाकर पानी में तैरता दिखा। दोनो गत् रात्री को घर से निकले थे। युवती कल रात 8ः30 बजे घर से निकली थी जो वापस नहीं पहुंची, वहीं युवक रात 12 बजे बाद घर से निकला था। सुबह दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। जहां दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


दोनों कॉलेज में पढ़ते है और दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों के एक ही गोत्र होने से विवाह नहीं हो पा रहा था और कुछ दिन पूर्व लड़की की अन्य जगह सगाई होने के बाद परिवार जन उसका विवाह जल्दी करना चाहते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था इस बारे में परिजनों को जानकारी नहीं होने की बात सामने आ रही है।