प्रेमी युगल ने खाया जहर, उपचार के दौरान दोनो की मौत

 
प्रेमी युगल ने खाया जहर
 बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों गुरुवार को बेहोशी की हालत में एक दूसरे के का हाथ पकड़े खाई में पड़े मिले थे। सूचना पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था जिनकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई। मरने से पहले प्रेमी युगल ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें कहा कि हमारी इच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं, हमारी मौत के बाद परिजनों को परेशान ना किया जाए।

तालेड़ा थाना अधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि जहर खाने से हीरालाल मेघवाल 25 वर्ष निवासी माटुंदा, मुस्कान 20 वर्ष निवासी झुवांसा कि जहर खुरानी से मौत हुई है। दोनों गुरुवार को जलोदी रोड रेलवे फाटक के पास एक खाई में मिले थे। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।  प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा सामने आया है। युवती 10 कक्षा में गांव से 5 किलोमीटर दूर पंचायत मुख्यालय मायजा में पढ़ने जाती थी। गुरुवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी।

वहीं युवक बाइक के कागज तैयार करवाने की कहकर घर से निकला था। शाम 4 बजे के बाद उसका फोन बंद हो गया। इनके प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों को पहले से थी। दोनों अलग-अलग जाति के होने से शादी में रुकावट आ रही थी। युवक आईटीआई पास करके मजदूरी करता था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।