लाखेरी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चोरी के दो आरोपी किए गिरफतार

 
चोरी के दो आरोपी किए गिरफतार

बूंदी। लाखेरी थाना पुलिस ने एक दिन पूर्व हुई चोरी की वारदात के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर माल बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। लाखेरी थानाधिकारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि 7 नवंबर को विश्वनाथ प्रताप सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह हाल प्रबंधक सुरक्षा एसीसी लिमिटेड लाखेरी बूंदी द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

जिसमें बताया कि एसीसी फैक्ट्री लाखेरी के स्टील यार्ड से 7 लोहे की किलन लाइनर चोरी हो गई है। जिस पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के दौरान पुलिस ने सीसी फुटेज देखे व संदिग्धों से पूछताछ करते हुए प्रकरण में शीघ्र कार्यवाही करते हुए आरोपियों की तलाश की गई तलाशी के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़कर उनसे पूछताछ की गई तो आरोपी जावेद अख्तर उर्फ सोनू पुत्र जहीर मोहम्मद उम्र 27 साल निवासी नयापुरा लाखेरी, प्रेमचंद पुत्र रामदयाल हरिजन 27 साल निवासी न्यू कॉलोनी हरिजन बस्ती वार्ड नंबर 2 लाखेरी द्वारा लोहे की किलन लाइनर को एसीसी फैक्ट्री के स्टीलयार्ड से चोरी करना स्वीकार किया।

इस पर पुलिस ने चोरी कर ले गए लोहे की किलन लाइनर को आरोपियों की निशानदेही से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बहुत शातिर व चालक किस्म के है, जिन्होंने शातिर तरीके से एसीसी फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों से और भी घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।