लाखेरी पुलिस ने चोरी के तीन आरोपी किए गिरफतार, ट्रैक्टर ट्रॉली व चोरी गया सरिया बरामद

 
चोरी के तीन आरोपी गिरफतार

बूंदी। लाखेरी थाना पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में चोरी कर माल ले जाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से ट्रैक्टर ट्रॉली मय चोरी गया सरिया बरामद किया है।

लाखेरी थानाधिकारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि फरियादी विनोद कुमार पुत्र राजकुमार राय निवासी ग्राम मुंडेरा राय पोस्ट कूरी बाजार थाना धनघटा जिला संत कबीर नगर यूपी हालैंड टीआईआर सुपरवाइजर ने रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि 3 नवंबर को देवपुरा से पीलिया की बावड़ी रोड पर एलएनटी केम्प से चार-पांच व्यक्ति एक ट्रैक्टर ट्रॉली में लोहे के सरिए 32एमएम चुरा कर ले गए। इस पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। घटनास्थल के आसपास के लोगों से जानकारी कर बरामदगी हेतु टीम गठित कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू किए गए।

आसपास के सीसी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर शुक्रवार अलसुबह 3 आरोपियों को वारदात में प्रयुक्त ट्रैक्टर ट्रॉली व चुराए गए लोहे के सरियों के साथ गिरफ्तार किया गया। मुलजिमों से और भी चोरी और नकबजनी की वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रविंद्र कुमार पुत्र धनराज कुशवाह 19 साल निवासी सनावदा इटावा जिला कोटा, दिनेश पुत्र मोहनलाल कुशवाह निवासी देवपुरा इंद्रगढ़ बूंदी, मुकेश पुत्र छोटू लाल गुर्जर निवासी देवपुरा इंद्रगढ़ जिला बूंदी गिरफ्तार किया है।