ठिठुरती ठंड में गर्म कपड़े पाकर खिले मूक-बधिर बच्चों के मासूम चेहरे

 
गर्म कपड़े पाकर खिले मूक-बधिर बच्चों के मासूम चेहरे

 बूंदी। जिले में कई ऐसे गरीब और असहाय लोग हैं जो सर्दी में गर्म कपड़े नहीं होने की वजह से ठिठुरते रहते हैं और उनकी पूरी ठंड ऐसे ही निकल जाती है। ऐसे में आरआरके फाउंडेशन की अध्यक्ष रानी रोहिणी कुमारी हाड़ा ने मुकबधिर विद्यालय में 40 मुखबधिर बच्चों को गर्म कपड़े व अल्पाहार वितरित किया।

गर्म कपड़े पाकर नन्हे बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे, उनके मासूम से चेहरे की खुशी देख संस्था के सदस्य व विद्यालय स्टाफ को आत्मिक खुशी मिली। रानी रोहिणी कुमारी फाऊंडेशन के द्वारा किए गए इस नेक कार्य की सभी ने खूब प्रशंसा की। विद्यालय संचालक श्रीमती गायत्री ने कहा कि यह बहुत ही नेक कार्य है इसके लिए उन्होंने रानी रोहिणी कुमारी हाड़ा को धन्यवाद दिया ।

 उन्होंने बताया कि रानी रोहिणी कुमारी हाड़ा ने कई बार मुकबधिर विद्यालय में आकर स्वयं बच्चों को भोजन कराया और उनके जरूरत की वस्तुएं उन्हें उपलब्ध कराई इसके लिए विद्यालय स्टाफ ने भी उन्हें धन्यवाद दिया। इस दौरान आरआरके फाउंडेशन अध्यक्ष रोहिणी कुमारी, सचिव रीना राणावत, रेखा सोलंकी, प्रियंका सोलंकी, कंचन हाडा, मंजू कानावत, पद्मिनी नरुका, प्रीति रतन हाडा, राज प्रभा राठौर, पूनम राठौर सदस्य उपस्थित रहे।