देव क्लासेज बूंदी में रीट अभ्यर्थियों ने स्वादिष्ट नुक्ति, पूड़ी, नमकीन का उठाया लुत्फ

खाने-पीने और ठहरने की जो व्यवस्थायें की उससे परीक्षार्थी हुए प्रफुल्लित

 
देव क्लासेज बूंदी में रीट अभ्यर्थियों ने स्वादिष्ट

बूंदी। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के माध्यम से आयोजित अध्यापक पात्रता परीक्षा 2021 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए जिले में कई समाज और संस्थाओं ने अलग-अलग इंतजाम किए हैं। इसी के तहत बूंदी शहर के नामी संस्थान देव क्लासेज बूंदी के द्वारा रीट अभ्यर्थियों के लिए खाने-पीने और ठहरने की जो व्यवस्थायें कि है उसको लेकर अभ्यर्थी काफी प्रफुल्लित है।

परीक्षार्थी हुए प्रफुल्लित

जानकारी के मुताबिक आगामी 26 सितंबर रविवार को होने वाली रीट परीक्षा के लिए बूंदी आने वाले विभिन्न राज्यों एंव प्रदेश के अनेक जिलों के 500 से अधिक अभ्यर्थी देव क्लासेज में पहुंचे हैं, जहां इनके रहने, खाने, ठहरने व परीक्षा केंद्र पर पहुंचाने तक की व्यवस्था की गई है। यहां सर्व समाज के परीक्षार्थियों के लिए व्यवस्थाएं की गई है। देव क्लासेज के निदेशक डी.एस. सर द्वारा सभी छात्रों को परीक्षा कैसे दें इसके लिए मोटिवेट किया गया, इससे सभी परीक्षार्थी लाभान्वित हो रहे हैं।

 देव क्लासेज के निदेशक डी.एस. सर द्वारा सभी छात्रों को परीक्षा कैसे दें इसके लिए मोटिवेट किया

 देव क्लासेज द्वारा किए गए इंतजामों से अभ्यर्थी काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्हें यहां अपने घर जैसा अनुभव महसूस हो रहा है। यहां अभ्यर्थियों को खाने में पूड़ी, सब्जी, नुक्ति, नमकीन, व दिन में 4 बार चाय एवं प्रातः कालीन नाश्ते का इंतजाम किया गया है।

इस व्यवस्था को संभालने के लिए देव क्लासेज के प्रबंधकों ने एक टीम का गठन भी किया है। जिसमें ममता गुर्जर जिला परिषद सदस्य स.माधौपुर, नीतू आर्य, मनोज आर्य, शिवराज गुर्जर, राजेश गोचर, रामफूल, राहुल, हेमंत, नंदकिशोर, मोहन, हेतराम आदि व्यवस्थाओं में लगे रहे।