हिंडोली: ट्रक बरामद कर चोरी की वारदात का किया खुलासा, एक चोर गिरफतार

 
हिंडोली: ट्रक बरामद कर चोरी की वारदात का किया खुलासा, एक चोर गिरफतार

बूंदी। चोरी नकबजनी की वारदातो के खिलाफ हिंडोली थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जे से चोरी गया ट्रक बरामद कर चोरी की वारदात का खुलासा किया है। हिंडोली थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा के नेतृत्व में थाना स्तर की टीम गठित कर अनुसंधान के बाद आरोपी रुपसिंह को पकड़ा। आरोपी के पास से कुन्हाडी कोटा से ट्रक बरामद किया गया। आरोपी ने ट्रक को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी से पूछताछ जारी है। 

पुलिस ने बताया कि शमशुद्दीन पुत्र नूरूद्दीन निवासी रेल्वे कॉलोनी कोटा ने 5 जनवरी को अपना 10 चक्का ट्रक सानवी पेट्रोल पम्प टनल के पास अन्दर खड़ा किया था। 8 जनवरी को सुबह 5 बजे मेरा चालक बबलू पम्प पर गया तो ट्रक वहां खड़ा नही मिला। चालक बबलू ने मालिक को फोन करके बताया कि पम्प पर गाङी नही है। ट्रक कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है। इस पर मुकदमा दर्ज कर माल मुलजिम की तलाश के सार्थक प्रयास प्रारम्भ किये गये। 

पुलिस ने तकनिकी अनुसंधान, सीसी फुटेज आदी खंगाालते हुए आरोपी को कोटा कुन्हाडी से पूछताछ के लिए डिटेन किया गया। पूछताछ में आरोपी ने ट्रक चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी की सूचना पर चोरी कर ले गया ट्रक कुन्हाडी से बरामद किया है। पुलिस ने मामले में रुपसिंह पुत्र अर्जुन सिंह उम्र 28 साल निवासी खाई रोड बडी पुलिया के नीचे नयापुरा कोटा, हाल मोहनलाल सुखाडिया कॉलोनी कुन्हाडी कोटा शहर को गिरफतार किया है।