हाडौती गौरव सम्मान 2022 से बूंदी SP जय यादव सहित कई हस्तियों व प्रतिभाओं को नवाज़ा जायेगा

 
 हाडौती गौरव सम्मान 2022 से बूंदी एसपी जय यादव सहित कई हस्तियों व प्रतिभाओं को नवाज़ा जायेगा

बूंदी। कोटा में 5 जनवरी को आयोजित होने जा रहे हाडौती गौरव सम्मान 2022 से कई प्रतिभाओं को नवाज़ा जायेगा। जिसमें विगत दिनों हुई हत्या के मामले में चंद घंटों में पर्दाफाश करने वाले बूंदी जिले के IPS पुलिस अधीक्षक (SP) जय यादव, कोरोना काल में आमजन के स्वास्थ्य की देखभाल करने वाले डॉ. सुनील कुशवाह सहित  समाज सेवक व कई प्रतिभाओं को हाडौती गौरव सम्मान से नवाज़ा जायेगा।

हाड़ौती गौरव सम्मान 2022 के कार्यक्रम संयोजक के0के0 शर्मा कमल, संभागीय संयोजक गजेंद्र धाकड़ की सहमति से बूंदी जिला संयोजक भरत शर्मा ने हाड़ोती गौरव सम्मान के लिए बूंदी जिले के सम्मानित होने वाले दर्जनभर प्रतिभाओं के नाम  घोषित किए।

जिला संयोजक भरत शर्मा ने बताया कि विगत दिनों दलित बालिका के साथ रेप व हत्या की वारदात का चंद घंटों में ही पर्दाफाश करने पर जिला पुलिस अधीक्षक IPS जय यादव, कोरोना काल में आमजन की कर्मठता से सेवा एवं देखभाल करने पर जिला आयुर्वेद चिकित्सालय बूंदी के पीएमओ डॉ. सुनील कुशवाहा, लेखन क्षेत्र में हाडोती को गौरवान्वित करने पर लेखिका व सामाजिक कार्यकर्ता मीनाक्षी शर्मा, समाज सेवा का कार्य करने पर डॉ श्रीमती नीतू नुवाल, कौमी एकता के लिए पीरजादा अब्दुल शकूर कादरी संरक्षक काजी काउंसिल राजस्थान, कोरोनाकाल मे  सेवाभाव से चिकिसा व्यवस्था करने पर बूंदी चिकित्सालय के मेल नर्स सुरेश गौतम, रक्तदान प्लाज्मा डोनेशन में उल्लेखनीय कार्य करने पर समाजसेवी एवं रक्तदाता राजेश खोईवाल, महिला जागरूकता के लिए सदैव उल्लेखनीय कार्य करने पर सामाजिक कार्यकर्ता एवं समाजसेविका श्रीमती राशि माहेश्वरी, आमजन की सेवार्थ कार्य करने पर सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती नूतन तिवारी, ज्योतिष के क्षेत्र में हाडोती का नाम प्रसिद्ध करने पर ज्योतिषाचार्य पंडित ओम प्रकाश शर्मा, कवि सम्मेलन के माध्यम से सकारात्मकता का संदेश देने पर हास्य एवं व्यंग के कवि पीयूष पाचक, स्वास्थ्य के प्रति लोगों में जनजागृति व फिटनेस लाने के लिए कार्य करने पर सामाजिक कार्यकर्ता शक्ति तोषनीवाल को हाडोती गौरव सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम सह संयोजक पंकज बागड़ी ने बताया कि पंचायती राज विभाग की अहम कड़ी ग्राम विकास के प्रति कृत संकल्पित रहने वाले ग्राम पंचायत तीरथ के दोबारा जनता द्वारा चुने गए सरपंच रणवीर सिंह अटवाल को हाडौती गौरव सम्मान प्रदान किया जायेगा। न्यू कोटा इंटर नेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजू शर्मा ने बताया कि कोटा में 5 जनवरी 2022 को दोपहर 2 बजे संत तुकाराम सामुदायिक भवन कुन्हाड़ी कोटा में आयोजित सम्भाग स्तरीय हाडौती गौरव सम्मान 2022 में इन प्रतिभाओ को सम्मानित किया जायेगा। सोसायटी सचिव इंजीनियर पुष्पकान्त  ने बताया कि हाडोती गौरव सम्मान कार्यक्रम में अतिथि के रूप में राज्य के कई जनप्रतिनिधि समेत विभिन्न अधिकारी उपस्थित रह कर सम्मान प्रदान करेंगे।  उन्होंने बताया कि कोटा में चतुर्थ हाडौती गौरव सम्मान को लेकर हाडौती की प्रतिभाओ में जबरदस्त उत्साह है। 2 जनवरी को कोटा जिले की हाडोती गौरव सम्मान से सम्मानित होने वाली प्रतिभाओं के नाम घोषित किए जाएंगे।