बूंदी मोबाइल शॉप पर एचडीबी द्वारा फाइनेंस करवाकर लक्की ड्रा स्कीम में पायें आकर्षक उपहार

 
लक्की ड्रा स्कीम में पायें आकर्षक उपहार

बूंदी। जिले की प्रसिद्ध बूंदी मोबाइल शॉप पर एचडीबी फाइनेंस कंपनी द्वारा मोबाइल फाइनेंस करवाने वाले ग्राहकों के लिए एक खास लक्की ड्रा स्कीम पहले नवरात्रा से शुरू कि है। जिसमें लक्की ग्राहको को कई आकर्षक उपहार एचडीबी फाइनेंस कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं। गुरूवार को निकाले लक्की ड्रा़ में काला नाला बूंदी निवासी महावीर बैरवा को इंडक्शन कूकर निकला है।

लक्की विजेता बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

बूंदी मोबाइल शॉप के संचालक असरार अंसारी ने बताया कि राजस्थान के केवल बूंदी जिले की बूंदी मोबाइल शॉप पर एचडीबी फाइनेंस कंपनी से मोबाइल फाइनेंस करवाने वाले ग्राहको के लिए लक्की ड्रा स्कीम पहले नवरात्रा से शुरू की गई है जो 5 नवंबर तक जारी रहेगी। जिसमें लक्की ग्राहक को आकर्षक उपहार दिया जाएगा।
इसके अलावा बूंदी मोबाइल शॉप मोबाइल खरीदने पर और भी उपहार स्कीम के तहत दिए जा रहे हैं।

इंडक्शन कूकर निकला

एचडीबी फाइनेंस कंपनी की ओर से फाइनेंस करवाने पर आज निकाले गए लक्की ड्रा में महावीर बैरवा 1 इंडक्शन कुकर पाकर बहुत खुश है। इस पर बूंदी मोबाइल शॉप कि और से महावीर बैरवा से केक कटवाकर लक्की विजेता बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। गत वर्ष भी बूंदी मोबाइल शॉप से झरबलापुर निवासी लोकेश मीणा ने 1 ग्राम सोने का सिक्का जीता था। एवम आगे भी इस तरह के ऑफर बूंदी मोबाइल शॉप पर जारी रहेंगे।