बूंदी में पकड़ा गया फर्जी परीक्षार्थी, 8 लाख रूपये लेकर थर्ड ग्रेड का अध्यापक दे रहा था REET परीक्षा

 
परीक्षा दे रहा व्यक्ति श्रवण कुमार

बूंदी। जिले में राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा के दौरान राजकीय महाविद्यालय में अभ्यर्थी के स्थान पर फर्जी परीक्षार्थी परीक्षा देते पकड़ा गया। डीएसटी टीम व कोतवाली थाना पुलिस ने अन्य परीक्षार्थी की एवज में परीक्षा देते तृतीय श्रेणी के एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

AADHAR

रीट परीक्षा के दौरान राजकीय महाविद्यालय बूंदी के 24 नंबर कक्ष में परीक्षा दे रहे एक अभ्यर्थी पर कॉलेज प्रशासन को उसके प्रवेश पत्र पर लगे फोटो को देखने पर संदेह व्यक्त हुआ जिस पर कॉलेज प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर डीएसटी टीम और कोतवाली थाना पुलिस परीक्षा कक्ष में पहुंची, उन्होंने उसके प्रवेश पत्र एवं पहचान के दस्तावेज जांचें तो उसमें उसकी हकीकत सामने आ गई जिस पर पुलिस उसे पकड़ कर कोतवाली ले आई।


पुलिस पूछताछ में सामने आया कि परीक्षा दे रहा व्यक्ति श्रवण कुमार पुत्र नागजी विश्नोई थर्ड ग्रेड का अध्यापक है जालौर जिले के खोर लोधा सरकारी विधालय में तैनात हैं जो 8 लाख रूपये लेकर प्रकाश कुमार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। पुलिस ने फर्जी परीक्षार्थी श्रवण कुमार को गिरफतार कर लिया, जबकि असली अभ्यर्थी प्रकाश कुमार अभी पुलिस गिरफत से बाहर है।