बूंदी : गेंगरेप और मर्डर की घटना पर अफ़सोस जताते हुए पूर्व विधायक गुंजल ने परिजनों को सांत्वना दी

 
गेंगरेप और मर्डर की घटना पर अफ़सोस जताते हुए पूर्व विधायक गुंजल ने परिजनों को सांत्वना दी

बूंदी । प्रदेश में बढ़ते अपराध के ग्राफ में जिस तरह महिलाओं पर अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हुई है और इसमें खांकी भी सिलसिलेवार दागदार हो रही है, यह और भी चिंताजनक है। यें विचार शुक्रवार को बूंदी में भाजपा नेता पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल ने व्यक्त कियें। पूर्व विधायक गुंजल ने कहा कि कहीं थानों में अस्मत मांगी जा रही है तो कहीं परिवाद लेकर आने वाली महिलाओं तक को प्रताड़ना से रु-बरु होना पड़ रहा है।  जिले में बुजुर्गों से मारपीट कर सरे राह अपराधी कानों से मुर्किया व पैसे छीनकर फरार होने की वारदात हो रही है।

पूर्व विधायक गुंजल ने परिजनों को सांत्वना दी

गुंजल ने नाबालिग भील बालिका के साथ रेप और मर्डर की हुई घटना पर अफ़सोस प्रकट करते हुए सरकार से अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कठोरतम विधिक रीति अपनाकर पीड़ित परिजन को त्वरित न्याय दिलाने की जरुरत बताया है। गुंजल ने पिछले दिनों तालेडा के अकतासा में चमेली देवी की मौत में भी तालेडा पुलिस की भूमिका ने वर्दी की छवि को आमजन में धूमिल किया है।

वहां भी सड़क पर संघर्ष में आहत परिजन को न्याय ही मिलता अगर कुछ लोगों ने समाज के नाम पर मदद करने का वास्ता देकर धरना स्थल से परिवार को न्याय के नाम पर बरगलाकर प्रशासन के पास बीच बंद कमरे में ले जाकर सहमति पत्र पर हस्ताक्षर नहीं करवाए होते और धरना स्थल पर ही बैठकर कुछ समय प्रतीक्षा की होती। गुंजल ने भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा निर्धन भील परिवार के पक्ष में आवाज़ उठाने की सराहना करते हुए कहा कि विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं को समाज में पीड़ित-प्रताड़ित पक्ष को न्याय मिले इसके लिए अपने लोकतान्त्रिक अधिकारों के तहत आमजन को साथ लेकर आवाज़ बुलंद करनी ही चाहिए।

 इससे पूर्व सर्किट हाउस में आगमन पर गुंजल का भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा फुल मालाएं एवं साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता रुपेश शर्मा, भाजयुमो नेता ओम् धगाल, भाजपा युवा नेता अनिल जैन, सरपंच भोपाल सिंह, पूर्व सरपंच बाबूलाल गुर्जर, पार्षद संदीप देवगन, समाजसेवी ललित जैन, यूथ क्लब बूंदी अध्यक्ष प्रभात जैन, संरक्षक गुंजन शर्मा, भाजयुमो के शहर महामंत्री विकास सनाढ़य, मानव सेवा समिति के राजेश खोईंवाल, डेयरी संचालक लक्ष्मण गुर्जर, दुर्गालाल कोली, अरविंद बैरागी, वानर सैना के संदीप श्रृंगी, स्वप्नेश शर्मा, युवानेता शुभम सुमन, युवा नेता ऋतिक बैरागी, मगनलाल गुर्जर, यूथ क्लब के हर्षित जैन, नीरज कुशवाह, अमित गौतम, मोनिल सोनी, विनय चौहान सहित अनैक़ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके पश्चात् पूर्व विधायक गुंजल नीम का खेडा में मृतक भील परिवार के यहाँ शोक संवेदना जताने के लिए रवाना हो गए। जहाँ पहुँचकर गुंजल ने मृतका को श्रद्धा सुमन अर्पित किये एवं परिजनों को ढाँढस बँधाया