बूंदी : कुडोस इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया क्रिसमस महोत्सव

 
कुडोस इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया क्रिसमस महोत्सव

बूंदी। नैनवां रोड़ पर स्थित कुडोस इंटरनेशनल स्कूल में क्रिसमस के उपलक्ष्य में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सांता क्लाज ने इस रंगारंग कार्यक्रम में आकर सभी विद्यार्थियों में उपहार बांटे। छात्र-छात्राओं द्वारा फेयरीज, सांता और ऐल्फज के रूप में दी गई नृत्य प्रस्तुति अत्यंत आकर्षक थी। कार्यक्रम में विद्यार्थियों को जीसस क्राइस्ट के जन्म के बारे में बताया गया और उनके द्वारा दिये गए प्रेम के संदेश को भी विद्यार्थियों में प्रतिपादित किया गया।

 फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन

प्ले ग्रुप से कक्षा पंचम के विद्यार्थियों के लिये सुपर हीरो ,कार्टून करेक्टर, व क्रिसमस थीम पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता रखी गई जिसमें मेहान व मिराया गोयल, अंश गर्ग, अयांश सिंह, रवीश चांदवानी, माधव जसोतानी, अंश झंवर, काव्या गुरबानी, वान्या अजमानी, आहना गोयल व शुभी सोनी को विभिन्न श्रेणी में प्रथम पुरस्कार प्रदान किया गया। वहीं वरुण चाँदवानी, हिनाया धनवानी, साध्या सरवारा, रुद्र प्रताप सिंह,शिवान्या जैन, ईशान मंत्री, आध्या गौतम, प्रशस्ति नामा को द्वित्तीय पुरस्कार, गर्व धनवानी, वृंदा गौतम, याशिका हाड़ा, उत्सवी जैन, गर्वित राठौर ,अरिशा राजानी, सान्वी सिनम, महक चंदेल को तृतीय पुरस्कार दिया गया।

उत्कर्ष दाधीच को सांत्वना पुरस्कार दिया गया कार्यक्रम का संचालन जागृति अरोड़ा, शिप्रा दाधीच और पूजा कोहली ने किया। प्रिंसिपल डॉ. कुलजीत कौर ने उत्कृष्ट प्रस्तुतियों के लिए विद्यार्थियों की सराहना की व उन्हें जीसस के बताए गए आदर्शों का अनुसरण करने के लिए प्रेरित किया। निदेशक महोदय रसिंदर पाल सिंह ने सभी विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये और सांता क्लॉज के द्वारा केक कटवाकर बच्चों में उपहार वितरित करवायें व क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं प्रदान की।