खदान में जंजीर से बंधा शव मिला, हत्या की आशंका, शिनाख्त के प्रयास तेज़

 
खदान में जंजीर से बंधा शव मिला

बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना इलाके के जाखमूण्ड गांव में स्थित खदान में भरे पानी में बुधवार सूबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद तालेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। शव के पैर में जंजीर बंधी हुई थी, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है, इसके लिए आसपास के ग्रामीणों से भी छानबीन की जा रही है, लेकिन शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी, शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

युवक का शव खदान में जंजीरों, हथोड़े, जैक से बांधा हुआ था। जिससे आशंका व्यक्त कि जा रही है कि युवक की हत्या कर खदान में ड़ाला गया है। युवक जींस और शर्ट पहने हुए हैं और हाथ में आजाद नाम गुदा है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि युवक खदानों में ही काम करता होगा या इससे जुड़ा कोई का करता होगा। मृतक के पास से उसकी पहचान के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।

तालेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि खदान के पानी में शव मिला है, फॉरेंसिक टीम जांच के लिए बुलाई गई है। फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का वास्तविक पता चल सकेगा। प्रथम दृष्टया शव को देखने से लगता है कि उसकी हत्या की गई है।