बूंदी: स्कूल बस के कांच तोडने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

 
स्कूल बस के कांच तोडने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

बूंदी। हिन्डोली थाना इलाके में बदमाशो द्वारा स्कूल बस के कांच तोडने पर दो जनो को गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी हिन्डोली ने फरियादी रघुनाथ कुमावत प्रधानाध्यापक आदर्श विधा निकेतन चेता की रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए राजेश मेघवाल पुत्र गोपाल मेघवाल, बलराम लोधा पुत्र रामकिशन लोधा निवासी ढगारिया हिण्डोली जिला बून्दी को गिरफतार किया है।

पुलिस ने बताया कि 7 जनवरी को पुराना ढगारियां में रमेश लोधा के मकान के सामने घात लगाकर बैठे राजेश मेघवाल व बलराम लोधा ने मौका पाकर बस पर वार किए, जिससे बस के कांच टूट गये तथा बच्चों व ड्राइवर के चोटे आयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपीयों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया गया। पुलिस ने अनुसंधान करते हुए दोनो बदमाशो को डिटेन कर पुछताछ की तो उन्होने गाडी के शीशे तोङना कबूल करने पर गिरफ्तार किया गया।

भाजपा पूर्व शहर अध्यक्ष किराड का जन्मदिवस मनाया

भाजपा पूर्व शहर अध्यक्ष किराड का जन्मदिवस मनाया

 बूंदी। भाजपा पूर्व शहर अध्यक्ष पुर्व पार्षद मोहन किराड का क्षेत्रवासियों एवं मित्रों ने जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर देवपुरा में शुभचिंतको ने केक काट कर किराड़ को बधाई देते उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर अर्जुन गुर्जर, बाबू गुर्जर, नीरज किराड, दुर्गा लाल, भारत राम, सीताराम, हरिराम, रामदेव नेगाड़ी आदी उपस्थित रहे।