बूंदी देर रात युवक को हमलावरों ने घेर कर सरियो से किया ताबडतोड़ हमला, दोनो पेर फ्रैक्चर, दुर्घटना में 3 घायल

 
हमलावरों ने घेर कर सरियो से किया ताबडतोड़ हमला

बूंदी। शहर के कोतवाली थाना इलाके के खोजा गेट क्षेत्र में रविवार देर रात्रि एक युवक को हमलावरों ने घेर कर सरियो से ताबडतोड़ हमला कर दिया जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को रागीरो ने जिला अस्पताल पहुंचाया। हमले की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और कार्यवाही शुरू की। घायल का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार शहर के खोजा गेट रोड स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर यह हमला हुआ है। घायल दिलशाद कुरेशी रात्रि को अपने घर से छत्रपुरा रोड पर दवा लेने जा रहा था, वही पहले से दो कार में सवार होकर बैठे करीब 8-10 हमलावरों ने घेर कर उस पर सरियो से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बीच रास्ते से गुजर रहे उसके पहचान वाले लोग उसे कार में डालकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज शुरू करवाया गया।

हमले में सब्जी मंडी के पिछे रहने वाले 22 वर्षीय दिलशाद कुरेशी पुत्र अनवर कुरेशी घायल हुआ है। इसके दोनों पैर बुरी तरीके से फैक्चर हुए हैं। साथ ही आरापियों ने इस पर चाकू से भी वार किया जिसे घायल ने हाथ में झेल लिया। हमलावर वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। इधर घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई। वहीं पुलिस भी तुरंत ही आरोपियों की धरपकड़ में जुडट गई है प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपियों में समीर, भास्कर, सलीम 25, मुस्ताक आदि के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस ने आरोपियो कि धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी है।

एक कार से एक्सीडेंट होने का मामला

इधर सिलोर रोड तिराहे के पास एक कार से एक्सीडेंट होने का मामला सामने आया है। दुर्घटना में तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में वसीम पुत्र कमरुद्दीन 23 वर्ष निवासी छाबड़ा गेराज के पीछे बाईपास रोड बूंदी, वसीम पुत्र मोहम्मद अशरफ उम्र 22 साल गुरुद्वारा बाईपास के पीछे बूंदी, शोयब पुत्र अब्दुल रहीम उम्र 19 साल बाईपास गुरुद्वारा के पास बूंदी, घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।