बूंदी : प्रशासन शहरों के संग अभियान का संभागीय ऑब्जर्वर आरडी मीणा ने किया निरीक्षण

 
संभागीय ऑब्जर्वर आरडी मीणा ने किया निरीक्षण

 बूंदी। राजस्थान सरकार द्वारा संचालित प्रशासन शहरों के संग अभियान का बुधवार को संभागीय ऑब्जर्वर आर डी मीणा ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया को पट्टा प्रक्रिया में और गति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने बूंदी नगर परिषद और से किए जा रहे प्रयासों को संतोषजनक बताया।

 शहर के चौगान गेट सेकेंडरी स्कूल में संचालित प्रशासन शहरों के संग अभियान के शिविर का बुधवार शाम को संभागीय ऑब्जर्वर आरडी मीणा ने निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अधिक से अधिक लोगों के पट्टे बनाकर राहत पहुंचाई जाए। जैसा कि राज्य सरकार की मंशा है कि अधिक से अधिक लोग शिविर का लाभ उठा सकें। उन्होंने कहा कि जनहित की भावना के तहत इस सरकार में ₹501 में पट्टा देने की जो अभिनव योजना जारी की है वह अपने आप में एक मिसाल है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कहीं भी कोई कोताही नहीं बऱते। शहर के पात्र लोगों के पट्टे बनाकर निर्धारित समय अवधि में जारी करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि बूंदी नगर परिषद द्वारा जिस गति से कार्य किया जा रहा है वह संतोषजनक है। लेकिन फिर भी सरकार की मंशा के अनुसार गति बढ़ाने की जरूरत है।

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ललित गोयल ने लोगों से अधिक से अधिक पट्टे बनवाने का आह्वान किया। शिविर में नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया, उपसभापति लटूर भाई सहित विभिन्न विभाग के कर्मचारी अधिकारी मौजूद थे।