Bundi : नाबालिक से दुष्कर्म करने का आरोपी व सहयोग करने वाली महिला आरोपिया गिरफ्तार

 
Accused of raping a minor and a woman accused of cooperating arrested

बूंदी। जिले के गेंडोली थाना पुलिस ने नाबालिक से दुष्कर्म करने के आरोपी व इस गुनाह में सहयोग करने वाली एक महिला आरोपिया को भी गिरफ्तार किया है।

गेंडोली थाना अधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि 19 अक्टूबर को पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 14 अक्टूबर को रात्रि 10 बजे के करीब में अपने घर पर पढ़ाई कर रही थी तथा घर में मां सो रही थी। तभी हमारे मकान के किवाड़ को आरोपी महिला ने खटखटाया तो मैंने किवाड़ खोला तो आरोपी महिला ने मुझसे कहा कि बाहर घूम कर आते हैं इस पर पीड़िता आरोपी महिला के साथ चली गई। आरोपी महिला पीड़िता को लेकर आरोपी युवक के घर की छत पर ले गई।

छत पर आरोपी युवक बैठा हुआ था। आरोपी महिला नाबालिग पीड़िता को युवक की छत पर छोड़ कर चली गई, जब पीड़िता वहां से वापस जाने लगी तो आरोपी युवक जीतू ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस पर पुलिस ने बलात्कार व पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा कर आरोपियों की तलाश शुरू की।  पुलिस ने 21 नवंबर रविवार रात्री में आरोपी जीतू मीणा को दबिश देकर गिरफ्तार किया। वहीं आरोपी महिला श्रीमती सोनी मीणा को सोमवार को दबिश देकर गिरफ्तार किया गया।