बूंदी 3 जुआरी गिरफ्तार कर 5200 रुपए किये बरामद, सरकारी स्कूल से गेंहू चोरी का आरोपी गिरफतार

 
3 जुआरी गिरफ्तार

 बूंदी। कापरेन थाना पुलिस ने अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 3 जुआरियों को गिरफ्तार कर 5200 रुपए जब्त करने की कार्यवाही की है। वहीं देई थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल से गेहूं चोरी करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया गेहूं बरामद किया है।

 कापरेन थाना अधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि ग्राम हांडिया का खेड़ा में ताश के पत्तों पर रूपयों का दावं लगाकर जुआं खेलते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5200 रुपए व 52 ताश पत्तों को जप्त किया गया है।  पुलिस ने जुआं खेलते बाणासुर पुत्र गोपाल गुर्जर उम्र 30 साल निवासी रियाणा गेंडोली, रूपशंकर पुत्र सीताराम मीणा 32 साल निवासी हांडीखेड़ा कापरेन, जीतेंद्र पुत्र ब्रजराज मीणा उम्र 20 साल निवासी हांडीखेड़ा कापरेन जिला बूंदी को गिरफ्तार किया गया है।

गेंहू चोरी का आरोपी गिरफतार

सरकारी स्कूल से गेहूं चोरी का एक आरोपी को गिरफ्तार, माल बरामद
बूंदी। देई थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल से गेहूं चोरी करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया गेहूं बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि धनपाल मीणा प्रधानाध्यापक राजकीय प्राथमिक संस्कृत विद्यालय जिला बूंदी ने रिपोर्ट में बताया कि संस्था में रखे पोषाहार का खाद्यान्न में से चार कट्टे गेहूं वजन 200 किलो कक्ष का ताला तोड़कर अज्ञात चोर चुरा ले गए। सवेरे विद्यालय खुलने पर पता चला तो गेहूं फर्स पर बिखरा हुआ था। किवाड की कुंडी टूटी हुई थी। गेट टेढ़ा हो रहा था।

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से जानकारी की। वह पूर्व में चोरी व नकबजनी की वारदात में पुर्व चालानशुदा व्यक्तियों से पूछताछ शुरू की गई। पुलिस की तत्परता से सत्यनारायण पुत्र मोहन लाल ब्राह्मण निवासी पांडो का मोहल्ला वार्ड नंबर 14 देई ने वारदात करना स्वीकार किया। गिरफ्तार किए आरोपी से चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।