घर में घुसकर मोटरसाइकिल व रुपए चोरी की वारदात का आरोपी गिरफतार

 
चोरी की वारदात का आरोपी गिरफतार

बूंदी। सदर थाना पुलिस ने घर में घुसकर मोटरसाइकिल व रुपए चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कि है।

सदर थाना अधिकारी धर्माराम ने बताया कि 8 नवंबर को राजवीर पुत्र लक्ष्मण कुमार उम्र 30 साल निवासी  बिबनवां रोड शिव शक्ति भवन के पीछे ने रिपोर्ट देकर बताया कि 7 नवंबर को कोटा से अपने घर  बिबनवां रोड आया और रात्रि के समय 8ः15 बजे प्रार्थी अपनी मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस घर के अंदर खड़ी कर के पास में ही पलंग पर अपना पर्स रख दिया जिसमें ₹9500 रखे हुए थे। मोटरसाइकिल को खड़ा करके दूध लेने चला गया। पत्नी पड़ोस में किसी काम से गई हुई थी। जैसे ही वह वापस आया तो देखा कि मोटरसाइकिल व पर्स अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही शुरू की।

नाकाबंदी के दौरान माटुंदा नहर के पास मोटरसाइकिल चालक को रोककर पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिस पर चोरी का संदेह होने पर आरोपी से पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी प्रवीण उर्फ राम पुत्र राजू लाल मीणा को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।