बूंदी: ऑपरेशन समानता के तहत गाजे-बाजे से दूल्हे को घोड़ी पर बिठाकर निकाली निकासी, दुल्हन मनीषा के पिता ने जताया आभार

- ग्रामवासियों ने एकता का परिचय देते हुए सरपंच कुलदीप सिंह की अगुवाई में किया स्वागत  
 
Bundi: Under Operation Equanimity, the groom was taken out on a mare, the bride Manisha's father expressed gratitude

बूंदी। ऑपरेशन समानता (operation parity) के तहत अखिल भारतीय बैरवा महासभा के ज्ञापन पर जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देशन में ग्राम ऐबरा में भंवरलाल बैरवा की पुत्री मनीषा बैरवा के विवाह समारोह में प्रशासन की मौजूदगी (Administration's presence in the marriage ceremony) में हर्षाेल्लास के साथ में गाजे-बाजे से दूल्हे को घोड़ी पर बिठाकर (making the groom sit on a mare) गांव के प्रमुख मार्गाे से होते हुए बहुत ही शांतिपूर्वक ढंग से निकासी निकाली गई। 

Bundi: Under Operation Equanimity, the groom was taken out on a mare, the bride Manisha's father expressed gratitude

विवाह समारोह में पुलिस और प्रशासन ने अहम भूमिका निभाई और किसी प्रकार की कोई अशांति नहीं हो जिसके लिए चप्पे चप्पे पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल मय जाप्ते तैनात रहे। ग्रामवासियों ने भी एकता का परिचय देते हुए सरपंच कुलदीप सिंह की अगुवाई में स्वागत किया। प्रशासन के इस प्रकार के सहयोग के लिए अखिल भारतीय बैरवा महासभा एवं दुल्हन मनीषा के पिता ने प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

इस निकासी कार्यक्रम में अखिल भारतीय बैरवा महासभा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश फौजी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभुदयाल लोरतिया, प्रदेश मंत्री लक्ष्मण बैरवा, पूर्व जिलाध्यक्ष देवलाल फोजी, विधि सलाहकार एडवोकेट उमेश कुमार आर्य, युवा महासभा जिला अध्यक्ष जय कुमार मेहरा, महासचिव शंकरलाल बैरवा, युवा महासभा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रकाश बैरवा, भेरूलाल बैरवा सहित समाज के कई लोग मौजूद रहे।